Trending Now

Singrauli News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से तीन की मौत, एक गंभीर

Rama Posted on: 2023-09-15 10:26:00 Viewer: 819 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: आकाशीय बिजली की चपेट में आने से तीन की मौत, एक गंभीर Singrauli News: Three dead, one serious after being hit by lightning

 

Singrauli News: सिंगरौली। जिले में विगत 24 घण्टे के दौरान आसमानी बिजली के चपेट में आने से तीन लोगों पर वज्रपात हुआ है। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया है। जिसका ईलाज जिला चिकित्सालय सह ट्रामा सेंटर में चल रहा है। यह कुदरत का कहर माड़ा थाना क्षेत्र के छत्तौली एवं गढ़वा थाना क्षेत्र के राजावर गांव में हुआ है। परिजनों के रिपोर्ट पर दोनों थाने के पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेते हुये मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

माड़ा पुलिस सूत्रों के अनुसार जिले के माड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले छतौली गांव में मंगलवार की रात 9 बजे तीन लोग अपने घर के बाहर बैठकर बातचीत कर रहे थे। इसी दौरान चमक गरज के साथ बादल गरजने लगे। जब तक सभी लोग घर के भीतर जाते तब तक आकाशीय बिजली गिरने से तीन लोग इसकी चपेट में आ गए।जिसमें अंब्रेश केवट पिता महेंद्र केवट उम्र 25 वर्ष, ननकाई पिता भोला विश्वकर्मा उम्र 50 वर्ष तथा तीरथ साकेत पिता रामसाकेत साकेत सभी निवासी छत्तौली पर आकाशीय बिजली गिरी। जिसमें ये लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने 108 की मदद से तीनों घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ट्रामा सेंटर भेजा।अस्पताल पहुंचते-पहुंचते दो लोगों ने दम तोड़ दिया। वहीं एक युवक की स्थिति गंभीर बनी हुई है। इसमें अंब्रेश केवट पिता महेंद्र केवट उम्र 25 वर्ष एवं नानकाई उम्र 50 वर्ष की मौत हो गयी वहीं एक युवक तीरथ साकेत जो गंभीर रूप से घायल है। इस घटना के बाद गांव में मातम का माहौल व्याप्त है।

वहीं गढ़वा थाना क्षेत्र के ग्राम राजावर निवासी एक वृद्ध बुधवार की अपरान्ह साढ़े तीन बजे शोच क्रिया कर वापस अपने घर आ रहा था कि आसमानी बिजली की चपेट में आ गया और उसकी मौत हो गयी। पुलिस सूत्रो से मिली जानकारी के मुताबिक राजावर निवासी छोटे उर्फ रामबहोर केवट पिता कुंजलाल केवट उम्र 58 वर्ष बुधवार की अपरान्ह करीब साढ़े तीन बजे शौच क्रिया कर वापस घर आ रहा था कि रास्ते में बारिश के साथ आसमानी गाज गिरी और वज्रपात की चपेट में आने से छोटे की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर मौके से पहुंची शव को अपने कब्जे में लेकर विवेचना शुरू कर दी है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall