Trending Now

Singrauli News: रेत कंपनी के आफिस में मारपीट करने वाले पहुंचे जेल

Rama Posted on: 2024-05-05 16:14:00 Viewer: 168 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: रेत कंपनी के आफिस में मारपीट करने वाले पहुंचे जेल Singrauli News: Those who assaulted in sand company office reached jail

अपहरण,तोड़फोड़ व बलवा के आरोपी गिरफ्तार

Singrauli News: शुक्रवार की रात गनियारी स्थित सहकार ग्लोबल कंपनी के ऑफिस में घुसकर हमला करने वाले नकाबपोश आरोपियों को कोतवाली थाना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने हमलावर आरोपी रमेश कुमार शाह पिता बैजनाथ शाह उम्र 27 साल, राजकुमार शाह पिता गीता प्रसाद शाह उम्र 20 साल, गोलू उर्फ सोनू उर्फ महेंद्र शाह पिता शालिकराम शाह उम्र 19 साल, राकेश कुमार शाह पिता रुपचंद्र शाह उम्र 21 साल, लवकेश शाह पिता रामसेवक शाह उम्र 20 साल सभी निवासी बलियरी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश किया गया।

जहां से सभी आरोपियों को जेल भेज दिया गया है। टीआई सुधेश तिवारी ने बताया कि इस मामले में बोलेरो चालक अभी फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है। गौरतलब है कि शुक्रवार की रात को आरोपियों ने रेत कंपनी के कार्यालय में कार्यरत दो कर्मचारियों के साथ मारपीट करते हुए कार्यालय के बाहर खड़ी कई गाडिय़ों में तोड़फोड़ की थी, उसके बाद मौके से फरार हो गए थे।

आए दिन हो रहा विवाद
जिले में रेत को लेकर आए दिन विवाद हो रहा है। ठेका कंपनी ने अपनी सभी रेत खदानों में सुरक्षाकर्मी तैनात कर रखे है, जिससे लोगों को रेत की चोरी करने का मौका नहीं मिल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार रेत चोरी करने वाले लोग ही ठेका कंपनी के कर्मियों पर दबाव बनाने के लिए आए दिन वाद-विवाद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि रेत के खेल में कुछ राजनीतिक दलों के लोगों का भी संरक्षण रेत चोरों को मिला हुआ है इसीलिए रेत चोरों के हौसले बुलंद हैं।

इन धाराओं के तहत हुई कार्रवाई
दिनांक 02.05.24 को बलियरी में सहकार ग्लोबल लिमिटेड कम्पनी के आफिस में जाकर तोड़फोड़ व कर्मचारियों के साथ हुई मारपीट में आरोपीगणों के विरूद्ध थाना कोतवाली में अप.क्र.663/24 धारा 294,323,365,427 ,506,147,148,149 भादवि (गाली गलौज, मारपीट, जान से मारने की धमकी, अपहरण,तोड़फोड़, बलवा) जैसी गंभीर धाराओं का प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया गया। घटना के तीन घंटे के भीतर ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाकर घटना में प्रयुक्त वाहन बोलेरो,डंडे बरामद किये गये।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall