Trending Now

Singrauli News: मनरेगा के कार्यो के धीमी प्रगति पर कलेक्टर ने जताई नाराजगी

Rama Posted on: 2024-05-05 16:14:00 Viewer: 88 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: मनरेगा के कार्यो के धीमी प्रगति पर कलेक्टर ने जताई नाराजगी Singrauli News: Collector expressed displeasure over slow progress of MNREGA works

चल रहे निर्माण कार्यो को समय पर गुणवत्ता के साथ पूर्ण करायेः कलेक्टर
चितरंगी बस स्टैड के कार्य शीघ्र पूर्ण करेः-श्री शुक्ला

Singrauli News: जिले में चल रहे निर्माण कार्य समय सीमा एवं गुणवत्ता के साथ किया जाना सुनिश्चित करे। वही आरईएस एवं मनरेगा के तहत चल रहे निर्माण कार्यो की धीमी प्रगति पर नाराजगी व्यक्त करते हुये कलेक्टर श्री चन्द्रशेखर शुक्ला ने निर्देश दिये कि कार्यो में प्रगति लाई जाये तथा समय पर निर्माण कार्य पूर्ण किया जाये। विदित हो कि कलेक्टर श्री शुक्ला के अध्यक्षता में लोक निर्माण विभाग, पीआईयू एवं आरईएस विभागो के द्वारा जिले में संचालित विभिन्न निर्माण कार्यो की प्रगति की समीक्षा बैठक आयोजित हुई।कलेक्टर के द्वारा सर्व प्रथम लोक निर्माण विभाग द्वारा किये जा रहे कार्यो की विंदुवार प्रगति की समीक्षा करते हुये संबंधित विभाग के कार्यपालन यंत्री को निर्देश दिये कि हवाई पट्टी के निर्माण के जो कार्य अभी तक अधूरे उन्हे शीघ्र पूर्ण करे साथ ही अन्य निर्माण कार्य जो अब तक पूर्ण नही है उन्हे भी समय पर पूर्ण करे। वही पीआईयू विभाग के द्वारा निर्माण किये जाये आईटीआई भवन छात्रावास सहित अन्य भवन निर्माण कार्यो के प्रगति की समीक्षा की गई। तथा निर्देश दिये गये कि सीएम राईज विद्यालयों के चल रहे निर्माण कार्य समय सीमा में पूर्ण करे। कलेक्टर द्वारा लोक निर्माण विभाग एवं पीआईयू विभाग के द्वारा किये जा रहे कार्यो के प्रगति के प्रति संतोष जाहिर किया गया। उन्होने संबंधित विभागो के कार्यपालन यंत्रियो को निर्देश दिये गये शेष निर्माण कार्यो को समय पर पूर्ण करे।

वही आरईएस तथा मनरेगा के तहत चल रहे निर्माण कार्यो के प्रगति की जानकारी जनपदवार लेने के पश्चात निर्देश दिये कि सभी जनपदो में चल रहे निर्माण कार्यो की प्रगति कम होने पर संबंधित विभाग के सहायक यंत्री एवं उपयंत्रियो को निर्देश दिये कि कार्य में प्रगति लाए अन्यथा कठोर कार्यवाही की जायेगी। साथ ही इस आशय के भी निर्देश दिये गये कि चितरंगी बस स्टैड निर्माण कार्य को शीघ्र पूर्ण करे तथा चल रहे निर्माण कार्यो में मजदूरो के माध्यम से कराया जाये ऐसी क्षेत्र जहा कठोर भूमि हो ऐसे स्थलो में ही मशीनो का उपयोग करे। उन्होंने कहा कि आगामी बैठक में कार्यो के प्रगति की जानकारी से अवगत कराये। साथ ही जिन कार्यो का टेंडर हों चुका है तथा वर्कआर्डर जारी कर दिया गया उन कार्यो को भी समय पर प्रारंभ कराये। बैठक के दौरान संबंधित विभागो के कार्यपालन यंत्री, सहायक यंत्री एवं उपयंत्री उपस्थित रहे।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall