Singrauli News: सिंगरौली से जुड़ी रीवा की मुस्कान के सिर सजा 'मिस इंडिया' इंटर नेशनल स्टार' का ताज

Rama Posted on: 2024-04-19 14:22:00 Viewer: 529 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: सिंगरौली से जुड़ी रीवा की मुस्कान के सिर सजा 'मिस इंडिया' इंटर नेशनल स्टार' का ताज Singrauli News: Rewa's smile from Singrauli crowned 'Miss India' International Star'


चंडीगढ़ में आयोजित प्रतियोगिता के दौरान सभी को पछाड़ मुस्कान ने जीता 'मिस इंडिया' का खिताब

Singrauli Miss India News: सिंगरौली:- सिंगरौली से जुड़ी रीवा शहर की रहने वाली मुस्कान सिंह ने 'मिस इंडिया' इंटरनेशनल स्टार का ताज अपने नाम किया है।गौरतलब हो कि चंडीगढ़ के सीजीसी कॉलेज में आयोजित मिस्टर एंड मिस इंडिया इंटरनेशनल स्टार 2024 की प्रतियोगिता में विजेता के नाम की घोषणा की गई,जहां सभी को पछाड़ते हुए 'मिस इंडिया इंटर नेशनल स्टार' का ताज' मुस्कान सिंह राठौड़ ने अपने नाम किया है। बताते चलें कि एनएफएमजी नाम की संस्था द्वारा इस तरह की प्रतियोगिता देश के सभी राज्यों में आयोजित की गई थी।वहां के विजेता प्रतिभागियों ने इसमें हिस्सा लिया। मुस्कान शुरू से ही इस तरह की प्रतियोगिताओं में हिस्सा लेती रही हैं। स्कूल में पढ़ाई के दौरान भी वह प्रतियोगिताओं में भी जीत हासिल करती रही हैं। वहीं इस प्रतियोगिता में मिस्टर इंडिया का खिताब हितेश बुलुसू ने जीता है।

देवसर न्यायालय में पदस्थ हैं मुस्कान के पिता

सिंगरौली जिले के देवसर न्यायालय में मुस्कान के पिता बतौर जिला न्यायाधीश के पद पर पदस्थ हैं। मुस्कान जिला न्यायाधीश/अध्यक्ष तहसील न्यायालय देवसर सुधीर सिंह राठौड़ की बेटी हैं जो सिंगरौली जिले से भी जुड़ी हुई हैं। उन्होंने बताया कि परिश्रम,प्रयास,पाने की चाह,त्याग, सफलता पाने की चाबी है,इन्हे अपने जीवन के मूल मंत्र बनाने से ही कामयाबी मिलती है। मुस्कान ने इस सफलता का श्रेय प्रमुख रूप से अपने माता-पिता और गुरू जनों सहित परिवार जनों एवं शुभचिंतकों को दिया है। मुस्कान की इस सफलता पर सिंगरौली जिले के लोगों ने भी प्रसन्नता जाहिर करते उन्हें ढ़ेर सारी बधाइयां एवं शुभकामनाएं ज्ञापित किया है। साथ ही देवसर न्यायालय के न्यायिक अधिकारियों-कर्मचारियों,अधिवक्ता गणों सहित अन्य जनों ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से शुभकामनाएं प्रेषित किया है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall