Trending Now

Singrauli News : विकास कार्य एनटीपीसी सिंगरौली की प्रथम प्राथमिकता

Rama Posted on: 2024-04-18 10:46:00 Viewer: 93 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : विकास कार्य एनटीपीसी सिंगरौली की प्रथम प्राथमिकता Singrauli News: Development work is the first priority of NTPC Singrauli.

 

Singrauli News : एनटीपीसी सिंगरौली द्वारा चिल्काडांड ग्राम में ग्रामवासियों से विकासात्मक सुझाव प्राप्त करने एवं विकास कार्यों में सहभागिता स्थापित करने के लिए दिनांक 16.04.2024 को विशेष बैठक आयोजित की गई जिसमें एनटीपीसी की ग्राम विकास संबंधी योजनाओं से ग्राम वासियों को अवगत कराया गया। एनटीपीसी सिंगरौली योजनबद्ध तरीके से शक्तिनगर विशेष क्षेत्र प्राधिकरण(साडा) के माध्यम से परियोजना प्रभावित गाँव में कार्य करने के लिए विशेष पहल कर रही है ताकि गांवों का सर्वांगीण विकास सुनिश्चित किया जा सके| एनटीपीसी सिंगरौली द्वारा शक्तिनगर विशेष क्षेत्र प्राधिकरण(साडा) के माध्यम से कार्य करने के संबंध में प्रशासन से भी चर्चा की गई है ताकि सुचारु रूप से आवंटित कार्य को पूर्ण कराया जा सके।

बैठक को संबोधित करते हुए श्री सिद्धार्थ मंडल, मानव संसाधन विभाग प्रमुख ने कहा कि विकास कार्य एनटीपीसी सिंगरौली की प्रथम प्राथमिकता है जिसे सभी ग्रामवासी की सक्रिय सहभागिता से पूर्ण किया जाएगा| उन्होने एनटीपीसी सिंगरौली की ग्राम विकास संबंधी भावी योजना से ग्रामीण जनो को विस्तार से अवगत कराया।

बैठक के दौरान ग्रामवासियों द्वारा ग्रामीण विकास संबंधी विभिन्न सुझाव दिए गए एवं सतत विकास पर ज़ोर दिया गया| बैठक के दौरान प्रधान श्री हीरा लाल एवं अन्य ग्रामीण जनो ने एनटीपीसी सिंगरौली के इस विशेष पहल का स्वागत किया एवं ग्रामीणों के मध्य वार्ता करने हेतु आभार व्यक्त किया।

ज्ञात हो कि एनटीपीसी सिंगरौली द्वारा सी एस आर योजना के तहत शिक्षा,स्वास्थ्य,आधारभूत संरचना,स्व-रोजगार के क्षेत्र में निरंतर कार्य किया जा रहा है जिससे ग्रामवासी सतत लाभान्वित हो रहे हैं। बैठक सौहार्द पूर्ण वातावरण में आयोजित की गई जिसमें एनटीपीसी के वरिष्ठ अधिकारीगण , प्रबुद्ध ग्रामीण जन,प्रधान,पत्रकार बंधु आदि सम्मिलित हुए।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall