National News : केंद्रीय गृह मंत्री शाह आज छत्तीसगढ़, कर्नाटक और तेलंगाना के चुनावी दौरे पर

Rama Posted on: 2024-05-01 10:50:00 Viewer: 95 Comments: 0 Country: India City: Raipur

National News : केंद्रीय गृह मंत्री शाह आज छत्तीसगढ़, कर्नाटक और तेलंगाना के चुनावी दौरे पर National News: Union Home Minister Shah on election tour of Chhattisgarh, Karnataka and Telangana today

 


National News : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता, स्टार प्रचारक और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज छत्तीसगढ़, कर्नाटक और तेलंगाना के चुनावी दौरे पर रहेंगे। भाजपा ने एक्स हैंडल पर अमित शाह के चुनाव दौरे का कार्यक्रम साझा किया है।

भाजपा के एक्स हैंडल के अनुसार, पार्टी के वरिष्ठ नेता शाह छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले में कटघोरा के मेला ग्राउंड में जनसभा को संबोधित करेंगे। यह जनसभा पूर्वाह्न 11.30 बजे शुरू होगी। कोरबा से राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं राज्यसभा सदस्य सरोज पांडेय भाजपा उम्मीदवार हैं।

इसके बाद शाह कर्नाटक रवाना होंगे। वो कर्नाटक के हुब्बाली में हावेरी लोकसभा सीट के उम्मीदवार के लिए प्रचार के दौरान दोपहर 3ः30 बजे से रोड शो करेंगे। इसके बाद शाह कर्नाटक के ही धारवाड़ में शाम साढ़े पांच बजे चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद अनित शाह तेलंगाना का रुख करेंगे। शाह हैदराबाद में शाम करीब 7ः30 बजे से रोड शो करेंगे। यहां से भाजपा उम्मीदवार माधवी लता हैं।

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का प्रचार अभियान तेज हो गया है। विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रमुख प्रचारक लगातार रैलियां कर रहे हैं। इस चरण में 10 राज्‍यों और 2 केन्‍द्र शासित प्रदेशों में 7 मई को मतदान होगा।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall