Trending Now

Singrauli News: हिंडालको महान में उड़ान 24 के तहत पैन हिंडालको बैडमिंटन लीग का हुआ जोश भरा आगाज

Rama Posted on: 2024-04-27 10:26:00 Viewer: 121 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: हिंडालको महान में उड़ान 24 के तहत पैन हिंडालको बैडमिंटन लीग का हुआ जोश भरा आगाज Singrauli News: Pan Hindalco Badminton League begins with enthusiasm under UDAN 24 at Hindalco Mahan

 

Singrauli News: हिंडालको महान में खेल क्षेत्र की एक नई धारा की शुरुआत हो रही है,जब पैन हिंडालको बैडमिंटन लीग जोश के साथ आरम्भ हो रही है। इस लीग में हिंडालको के मेटल इंडस्ट्री के सभी जोन से 75 से अधिक बैडमिंटन खिलाड़ी शामिल हो रहे हैं, और यहां 175 से अधिक मैच खेले जाएंगे। टूर्नामेंटो में सिंगल मेन्स, सिंगल विमेन,मिक्स डबल व डबल हर श्रेणी में मैच खेले जायेंगे, इस टूर्नामेंट का आयोजन की मेजवानी हिंडालको महान को मिलना उसकी बेहतरीन हॉस्पिटलटी एवं ब्यवस्था प्रबंधन की परिचायक है। इस तरह के खेलों के आयोजन से पैन हिण्डाल्को के कर्मचारियों को एक दूसरे से मेल जोल का भी मौक़ा मिलता है ।

कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि एस सेंथिल नाथ व विशिष्ट अथिति डॉक्टर विवेकानंद मिश्रा ने दीप प्रज्ज्वलन व फ़ीता काटकर किया गया मुख्य अतिथि परियोजना प्रमुख एस.सेन्थिलनाथ ने कहा कि, “हमारा मुख्य उद्देश्य खिलाड़ियों को इस स्तर पर लीग मैचों में भाग लेने और महत्वपूर्ण मैच अभ्यास हासिल करने के लिए एक मंच प्रदान करना है। साथ ही,खिलाड़ियों को अपने प्रयासों के लिए अच्छी पहचान अर्जित करने का मौका मिलेगा, जिसका अनुभव उनके जीवन और कैरियर दोनों के लिए बेहतर होगा ।मानव संसाधन प्रमुख डाक्टर विवेकानंद मिश्रा ने कहा कि हिंडालको अच्छे मेटल के उत्पादन के साथ-साथ बेहतरीन प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्लेटफार्म देने के लिये भी जाना जाता है,जो लोगो को बेहतर काम के साथ साथ खेल के लिए खुशनुमा अवसर देता है।

वही कार्यक्रम में बेहतरीन खिलाड़ी के रूप में शामिल स्मेल्टर हेड एस.शशिकुमार ने कहा कि ये चार दिन हर खिलाड़ी के लिए चुनौतीपूर्ण है ,इन चार दिन में कई विजेता निकलेगे जिसके बेहतर खेल की गूंज पूरे आदित्य बिड़ला समूह तक जाने वाली है।वही बेहतरीन खेल आयोजन के लिये खेल समिति के अध्यक्ष पी.के.बोस को शुभकामनाएं दी गई। एक और रोमांचक सीज़न के लिए मंच तैयार करने के लिये समस्त खेल समिति सदस्यों को धन्यवाद ज्ञापित किया।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall