Trending Now

Singrauli News: बरगवां रेंजर पर फ़र्ज़ी मुक़दमे में नामजद आरोपी बनाने का लगा आरोप

Rama Posted on: 2024-05-08 16:02:00 Viewer: 139 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: बरगवां रेंजर पर फ़र्ज़ी मुक़दमे में नामजद आरोपी बनाने का लगा आरोप Singrauli News: Bargawan Ranger accused of making accused named in fake case

महिला ने एसपी-कलेक्टर एवं डीएफओ के यहां दी लिखित शिकायत पत्र, निष्पक्ष जांच कराने की लगाई न्याय की गुहार

Singrauli News: सिंगरौली । बीते 1 माह पूर्व बरगवां थानाक्षेत्र के बाघाडीह गांव में रेत माफियाओं के द्वारा रेंजर बरगवां पर हुए हमले के मामले में नामजद किए गए आरोपीयों में आरोपी राजलाल वैश्य और कमलेश वैश्य के बेगुनाही का सबूत लिए कार्यालयों के चक्कर लगा रही फरियादिया महिला पानमती वैश्य ने मंगलवार को जिला कलेक्टर, एसपी कार्यालय समेत डीएफओ सिंगरौली को लिखित आवेदन पत्र देकर मामले में जांच उपरांत अग्रिम कार्यवाही की गुहार लगाई है।

फरियादिया ने जानकारी देते हुए बताया कि उज्जैनी गांव से ट्रैक्टर छुड़ाकर ले जाने वाले और बाघाडीह गांव में रेंजर के साथ मारपीट कर ट्रैक्टर छुड़ाकर ले जाने वाले आरोपियों की पहचान सामने निकलकर आये वीडियों के माध्यम से हो चुकी है। दोनो घटनास्थलों पर न तो कहीं पर भी हमारा ट्रैक्टर था और ना ही कहीं मेरे पति और पुत्र शामिल थे। फरियादिया ने रेंजर बरगवां पर षडय़ंत्रपूर्वक बिना किसी साक्ष्य के मुकदमे में नामजद आरोपी बनवाने का गंभीर आरोप लगाया है।

फरियादिया पानमती वैश्य के देवर दिनेश वैश्य ने जानकारी साझा करते हुए मीडियाकर्मियों को बताया कि न तो मेरे भाई का ट्रैक्टर था और न ही कहीं मेरे भाई के घर से कोई लकड़ी वगैरा बरामद हुआ है। परंतु रेंजर बरगवां ने षडयंत्रपूर्वक वन अपराध में नामजद आरोपी तो बनाया ही है। साथ ही साथ थाना बरगवां में दर्ज एफआईआर में भी नामजद आरोपी बनवा दिया।

महिला ने आमरण अनशन की दी चेतावनी
फरियादिया ने एसपी समेत वनमंडल अधिकारी को शिकायती पत्र सौंपकर लेख किया है कि मेरे पति और पुत्र बेगुनाह है। फिर भी महीनों भर से ऊपर भागे-भागे फिर रहें है। वहीं मेरे पति और पुत्र के गैरमौजूदगी में जंगल विभाग के कर्मचारी घर पर आकर नापजोख पैमाईश कर रहे हैं। वहीं घर को जमीदोज करने की धमकी दे रहे हैं। परेशान फरियादिया ने 3 दिन के अंदर न्यायोचित कार्यवाही की मांग की है। समय रहते कार्यवाही न हो पाने की स्थिति में 3 दिन बाद थाना बरगवां के सामने बेमियादी भूख हड़ताल अनशन पर बैठने की बात कही है।

इनका कहना:-
वीडियों शॉट में दिखाया जा रहा है। विवाद करीब डेढ़ घण्टे तक चला था। पूरा वीडियों नही दिखाया जा रहा है। घटना में जो थे उन्हीं के खिलाफ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई।
सागर शुक्ला
वनपरिक्षेत्राधिकारी, रेंज बरगवां

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall