Trending Now

Singrauli SP : एसपी ने चितरंगी एवं गढवा थाना का किया आकस्मिक निरीक्षण

Rama Posted on: 2023-05-28 13:37:00 Viewer: 288 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli SP : एसपी ने चितरंगी एवं गढवा थाना का किया आकस्मिक निरीक्षण Singrauli SP: SP did surprise inspection of Chitrangi and Gadhwa police station

Singrauli SP : एसपी ने चितरंगी एवं गढवा थाना का किया आकस्मिक निरीक्षण

Singrauli SP : पुलिस अधीक्षक सिंगरौली मो. यूसुफ कुरैशी के द्वारा दिनांक 27.05.2023 को थाना चितरंगी एवं गढवा जैसे दुरूस्त थाने का किया गया आकस्मिक निरीक्षण।अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक, रीवा जोन रीवा की बैठक उपरांत किया गया यह आकस्मिक निरीक्षण। पुलिस अधीक्षक के आकस्मिक निरीक्षण की किसी को थी नही जानकारी।

पुलिस अधीक्षक द्वारा थाना के रिकार्ड को किया गया चेक, कमियॉ पाये जाने पर थाना प्रभारी को किया गया सतेच। थाना प्रभारी को रिकार्ड अद्यतन किये जाने के दिये के निर्देश। 03 दिवस के अंदर किये जाने दिया गया समय। पुलिस अधीक्षक द्वारा थाने के सी.सी.टी.व्ही. कैमरो के संबंध में दिया गया स्पष्ट निर्देश किसी भी स्थिति में कैमेरे बंद न हो के संबंध में दिये निर्देश। पुलिस अधीक्षक नें थाना प्रभारी को स्पष्ट निर्देश दिये गये कि थाना में आने वाले फरियादी/पीडित की गंभीरता से सुने शिकाययत, फरियादी पुलिस की कार्यवाही से यथासंभव किया जाये सन्तुष्ट। पुलिस की प्राथमिकता की फरियादी हो सन्तुष्ट। फरियादी की शिकायत संवेदनशीलता से सुना जाकर तत्परता से किया जाये निराकरण। फरियादी के साथ पुलिस का गलत व्यवहार बर्दाश्त नही। पुलिस अधीक्षक। पुलिस अधीक्षक के द्वारा थाना चितरंगी में फरियादिया से रू-ब-रू होकर सुनी समस्या पीडिया की श्किायत पर एफ.आई.आर किये जाने के दिये निर्देश।

एसपी ने जनता और पुलिस से पृथक-पृथक की पूछतांछ

थाना क्षेत्र के आम नागरिक एवं जनप्रतिनिधियों से किया गया जनसंवाद क्षेत्र मे सुरक्षा बनाये रखने का दिया गया अश्वासन। पुलिस अधीक्षक ने क्षेत्र का किया गया भ्रमण व्यापारियों/आम नागरिको से पुलिस की कार्य प्रणाली का लिया गया फीडबैक, थाना प्रभारी को आवश्यक कार्यवाही के दिये गये निर्देश।

पुलिस अधीक्षक नें क्षेत्र में अवैध मादक पदार्थ एवं अवैध रेत के उत्खनन पर सख्ती से कार्यवाही किये जाने के निर्देश। किसी भी स्थिति में अवैध गतिविधियॉ संभव नहीं का थाना प्रभारी को दिये निर्देश। पुलिस अधीक्षक नें थाना क्षेत्र की यातायात व्यवस्था दुरूस्थ किये जाने के दिये गये निर्देश। थाना प्रभारी को सख्ती से पालन किये जाने के दिये निर्देश। पुलिस अधीक्षक ने अवैध मादक पदार्थ पर पूर्ण अंकुश लगाये जाने के निर्देश शिकायत प्राप्त हाने पर थाना प्रभारी के विरूद्ध कार्यवाही किये जाने के दिये निर्द्रेश।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall