Trending Now

Singrauli Police: एसपी ने नौडिहवा चौकी प्रभारी को किया लाईन अटैच,एसडीओपी ने सौपी थी जांच रिपोर्ट

Rama Posted on: 2023-07-02 14:52:00 Viewer: 471 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli Police: एसपी ने नौडिहवा चौकी प्रभारी को किया लाईन अटैच,एसडीओपी ने सौपी थी जांच रिपोर्ट Singrauli Police: SP attached the line to Naudihwa outpost in-charge, SDOP submitted the investigation report

 

Singrauli Police: सिंगरौली : देशभक्ति और जन सेवा का दम भरने वाली सिंगरौली पुलिस अपने कार्यप्रणाली को लेकर हमेशा सुर्खियों में रहती है। गढ़वा थाना क्षेत्र के पुलिस चौकी बगदरा में पदस्थ उप निरीक्षक एवं चौकी प्रभारी अरूण सिंह को अंतत: पुलिस अधीक्षक मो.यूसुफ कुरैशी ने शुक्रवार को लाईन अटैच कर दिया है। चौकी प्रभारी पर कई गंभीर आरोप हैं। चौकी प्रभारी को बगदरा से हटाकर लाईन अटैच किये जाने के बाद चौकी क्षेत्र की जनता ने राहत की सांस लिया है।

गौरतलब हो कि बगदरा चौकी में पदस्थापना के बाद से ही अरूण सिंह चर्चाओं में आ गये थे। आरोप है कि अवैध मादक पदार्थ अभियान के आड़ में कई बेगुनाहों को चौकी में तलब किया था। वहीं ग्राम बरगवां निवासी एक यूट्यूबर उदित कुमार सिंह के साथ 6 मई को अपने भाई के साथ चौकी पहुंचा था। जहां यूट्यूबर का भाई मारपीट में घायल था उसका हाल चाल जान रहा था तभी चौकी प्रभारी आये और यूट्यूबर को जमीन में पटककर दनादन पिटने लगे। चौकी प्रभारी के साथ में दो बहुचर्चित वसूलीबाज आरक्षक भी थे।

चौकी प्रभारी के इस मारपीट से आहत यूट्यूबर ने एसपी के यहां शिकायत की गयी थी। पुलिस अधीक्षक ने उक्त मामले की जांच एसडीओपी चितरंगी हिमाली पाठक को सौंपा था। सूत्र बता रहे हैं कि जांच रिपोर्ट एसपी के यहां एसडीओपी के द्वारा प्रस्तुत किया गया। वहीं एसपी के यहां यह भी शिकायत पहुंची कि गरीबों के पट्टे की भूमि को बगदरा पुलिस के संरक्षण में जबरन जोतवा लिया जा रहा है। शुक्रवार को बगदरा अंचल की एक पीडि़त महिला अपने परिजनों के साथ पुलिस अधीक्षक के यहां पहुंच पूरी घटना से अवगत करायी।

एसपी ने मामले को गंभीरता से लेते हुए बगदरा चौकी प्रभारी को लाईन अटैच कर दिया है। वहीं पुलिस अधीक्षक के इस कार्रवाई से बगदरा अंचल के गरीबों में खुशी का माहौल है। वहीं इस बात की चर्चा है कि चर्चित आरक्षक बिट्टू सिंह पर कब कार्रवाई होगी?

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall