Trending Now

Rep News : नाबालिग से दुष्कर्म,करने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर

Rama Posted on: 2023-07-06 18:48:00 Viewer: 630 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Rep News : नाबालिग से दुष्कर्म,करने वाले आरोपी के घर चला बुलडोजर Rep News : Bulldozer went to the house of the accused who raped a minor

 

Singrauli Rep News : थाना चितंरगी में दिनांक- 27.05.2023 को पीडिता के रिश्ते के भाई मिठाईलाल नाई एवं बहन सुनीला के साथ थाना उपस्थित होकर रिपोर्ट किया कि दिनांक 26.05.23 को रात्रि 09.00 बजे पीडिता अपने आंगन में सो रही थी कि आरोपी विनय पंडित (तिवारी) चार दीवारी नाककर आया और पीडिता को पकड कर कमरे के अन्दर ले जा कर जबरन गलत काम (बलात्कार) किया। पीडिता के रोने-चिल्लाने की आवाज सुनकर पडोस के शिवलाल गोंड, राजपति पनिका और शिवनाथ गोंड की भयाहू आये तो विनय पंडित (तिवारी) मौके से भाग गया।

पाक्सो व दुष्कर्म की धाराओं में केस दर्ज
उक्त रिपोर्ट पर तत्परता पूर्वक पुलिस के द्वारा थाना चितरंगी में अपराध क्र 236/23 धारा 450,376(3) भादवि 3,4(2) पास्को एक्ट का पंजीबद्व कर विवेचना में लिया गया।

आरोपी को किया गया गिरफ्तार
थाना प्रभारी चितरंगी डी.एन. राज के द्वारा तत्परता पूर्वक कार्यवाही करते हुये दिनांक 29.05.2023 को आरोपी विनय तिवारी पिता अरूण तिवारी उम्र 32 वर्ष निवासी दरबारी थाना चितरंगी को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। पीडिता ग्राम देवरी में अपनी अर्ध विक्षिप्त मां रामपति नाई के साथ अकेली रहती है पीडिता के पिता का स्वर्गवास हो चुका है एवं दो भाई हिमांचल प्रदेश में मजदूरी करने के लिए गये हुये थे।

आरोपी का घर किया ध्वस्त
इस मामले को गंभीरता से लेते हुये जिला प्रशासन हरकत में आ गया। कलेक्टर अरुण परमार एवं पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी के निर्देशन में एवं श्रीमति हिमाली पाठक अनुविभागीय अधिकारी (पुलिस) चितरंगी के मार्ग दर्शन में थाना चितरंगी प्रभारी निरी. डी.एन. राज एवं पुलिस टीम व राजस्व विभाग के अधिकारियों की टीम द्वारा आरोपी विनय तिवारी के ग्राम दरबारी में स्थिति मकान का आधा भाग शासकीय भूमि पर निर्मित था जो राजस्व विभाग की प्रक्रिया उपरांत अवैध निर्माण पाये जाने से दिनांक 06.07.23 को अतिक्रमण से मुक्त कराया गया।

पुलिस अधीक्षक जिला सिंगरौली मो. यूसुफ कुरैशी के द्वारा जिले में महिला संबंधी अपराधो की रोकथाम हेतु हरसंभव प्रयास करते हुये जिले में लगातार जनजागरूकता कार्यक्रम एवं प्रभावी कार्यवाही के लिये जिले के पुलिस अधिकारियों को दिये गये है आवश्यक निर्देश।

पुलिस अधीक्षक नें कहा कि सभी थाना प्रभारियों को यह निर्देश दिये गये है कि प्रत्येक थाना क्षेत्र में पूर्व में महिलाओं और बालिकाओं के विरुद्ध अपराधों में संलिप्त रहे आपराधिक तत्वों की पहचान कर उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित की जाए। थाना क्षेत्र में फुट पेट्रोलिंग, रात्रि गश्त, प्रातः गश्त प्रभावी ढंग से किये जाने के निर्देश दिये गये है।

पुलिस अधीक्षक नें कहा कि महिलाओं एवं बालिकाओं की गरिमा बनाए रखने तथा उन्हें हर प्रकार से सुरक्षा प्रदान करने के लिए पुलिस तत्परत है। महिलाओं और बालिकाओं से छेड़खानी एवं अपराध घटित करने वालों के विरुद्ध की जायेगी सख्त कार्रवाई।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall