Singrauli News : रेत का अवैध परिवहन करने वाला ट्रैक्टर जब्त, चालक फरार

Rama Posted on: 2024-04-24 10:59:00 Viewer: 124 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : रेत का अवैध परिवहन करने वाला ट्रैक्टर जब्त, चालक फरार Singrauli News: Tractor transporting sand illegally seized, driver absconding

 

Singrauli News: सिंगरौली। खुटार चौकी क्षेत्र अंतर्गत गहिलरा गांव से रेत का अवैध खनन और परिवहन कर बाजार में सप्लाई करने जा रहे एक ट्रैक्टर को मय ट्राली जब्त किया गया है। जबकि ड्राइवर मौके से भागने में कामयाब हो गया। जिनकी तलाश पुलिस टीम के द्वारा की जा रही है। पकड़े गए ट्रैक्टर-ट्रॉली को टीम ने सुरक्षा के लिए खुटार चौकी परिसर में खड़ा कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार खुटार पुलिस गस्त के समय रात में बिना नम्बर प्लेट के एक ट्रैक्टर को रेत का अवैध परिवहन करते गहिलरा से पकड़ा है। खुटार चौकी प्रभारी राम जी शर्मा ने बताया कि रात के करीब 12.30 बजे पुलिस गश्त कर रही थी। उसी दौरान एक ट्रैक्टर अवैध रेत लोड कर आता दिखा। लेकिन ट्रैक्टर चालक दूर से पुलिस को देख लिया जहां वह ट्रैक्टर को रोक कर मौके से भागने में सफल रहा। पुलिस ने पकड़ने की कोशिश की लेकिन रात होंने के चलते पुलिस आरोपी ड्राइवर को पकड़ नहीं पाई। ट्रैक्टर बिना नम्बर का है। वाहन को जब्त कर लिया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि वाहन चालक व मालिक अभी अज्ञात हैं। खनिज अधिनियम एवं मोटर व्हीकल एक्ट की धाराओं पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम लगी है। इस कार्यवाही में एएसआई विश्वनाथ रावत, प्रधान आरक्षक राय सिंह, प्रदीप राठौर, सियाराम पटेल की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall