Missing girl : 24 घंटे के अंदर नाबालिग बालिका को पुलिस ने ढूंढ निकाला

Rama Posted on: 2023-06-03 11:32:00 Viewer: 378 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Missing girl : 24 घंटे के अंदर नाबालिग बालिका को पुलिस ने ढूंढ निकाला Missing girl: Within 24 hours the police found the minor girl


जियावन थाने की चौकी कुंदवार पुलिस स्टाफ की तत्परता से पुलिस को मिली सफलता

Singrauli Missing girl : दिनांक 1.6.23 को चौकी कुंदवार अंतर्गत आने वाले ग्राम कुर्सा निवासी श्रीमती रेनू बैगा द्वारा जियावन थाने में रिपोर्ट लेख कराई गई थी कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री दिनांक 31 मई की सुबह से गायब हो गई है। संभवतः बहला फुसलाकर कोई भगा कर ले गया है। उक्त रिपोर्ट पर से थाना जियावन में तत्काल धारा 363 भादवि का आपराधिक प्रकरण पंजीबद्ध कर मामले की विवेचना चौकी प्रभारी उप निरीक्षक भीपेंद्र पाठक को सुपुर्द की गई। थाना प्रभारी निरी. संतोष तिवारी एवं अनु विभागीय अधिकारी देवसर वीरेंद्र धारवे के द्वारा मामले में तत्परता के साथ कार्यवाही के निर्देश जारी किए गए।

चौकी प्रभारी की टीम द्वारा मामले में तत्परता दिखाते हुए बालिका के गुमने के स्थान से जांच शुरू की गई शीघ्र ही मामले में बालिका के सीधी जिला अंतर्गत एक गांव में होने की जानकारी प्राप्त हुई जो पुलिस टीम द्वारा तत्काल रवाना होकर उक्त बालिका को ढूंढ निकाला है पूछताछ में बालिका के द्वारा घरेलू वजह से गुस्से में आकर मौका पाकर गांव के मेन रोड में आकर सुबह-सुबह की बस में बैठकर पड़ोस के जिले सीधी में रहने वाली अपने ही रिश्ते की बुआ के घर जाकर रुक जाना बताया।

बालिका को बाल कल्याण समिति के समक्ष पेश किया गया है पूछताछ के उपरांत उसके परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है साथ ही बालिका एवं उसके परिजनों को आवश्यक परामर्श प्रदान किए गए। थाने में रिपोर्ट होने के 24 घंटे के अंदर नाबालिग बालिका को ढूंढ निकालने में मुख्य रूप से थाना प्रभारी जियावन निरीक्षक संतोष तिवारी उप निरीक्षक भीपेंद्र पाठक चौकी कुंदवार स उ नि त्रिवेणी पाल, प्रधान आरक्षक बंसलाल, विनय, पुष्पराज की भूमिका सराहनीय रही।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall