Trending Now

Singrauli News : विश्व होम्योपैथी दिवस के अवसर पर नि:शुल्क होम्योपैथी चिकित्सा शिविर का किया गया आयो

Rama Posted on: 2024-04-11 10:13:00 Viewer: 234 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : विश्व होम्योपैथी दिवस के अवसर पर नि:शुल्क होम्योपैथी चिकित्सा शिविर का किया गया आयो Singrauli News: Free homeopathy medical camp was organized on the occasion of World Homeopathy Day.

 

Singrauli News : एनटीपीसी विंध्य चिकित्सालय में विश्व होम्योपैथी दिवस के अवसर पर विजिटिंग सलाहकार डॉ. सुमित गुप्ता की मदद से नि:शुल्क होम्योपैथी चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। यह शिविर एनटीपीसी विंध्याचल परियोजना के आवासीय परिसर में निवास करने वाले सभी निवासियों के लिए आयोजित किया गया था, जिसमे भारी संख्या में लोगो ने भाग लिया।

उक्त चिकित्सा शिविर में लगभग 40 मरीजों की जांच की गयी साथ ही साथ नि:शुल्क दवाईयो का वितरण भी किया गया । विजिटिंग सलाहकार डॉ. सुमित गुप्ता द्वारा सभी को विश्व होम्योपैथी दिवस के अवसर पर होम्योपैथी के महत्व और स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने के लिए एक जागरूकता सत्र का भी आयोजन किया गया।

इस अवसर पर होम्योपैथी विजिटिंग सलाहकार डॉ. सुमित गुप्ता, मुख्य चिकित्साधिकारी (विंध्य चिकित्सालय) श्री बी सी चतुर्वेदी, सभी वरिष्ठ विशेषज्ञ चिकित्सकगण और पैरामेडिकल स्टाफ उपस्थित रहें।उक्त चिकित्सा शिविर का कर्मचारियों एवं उनके परिवारजनों द्वारा भरपूर प्रशंसा की गयी एवं इस नेक कार्य की काफी सराहना की गयी ।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall