Trending Now

Drugs Factory News: 200 करोड़ की ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, चार विदेशी नागरिक गिरफ्तार

Rama Posted on: 2024-04-18 10:46:00 Viewer: 123 Comments: 0 Country: India City: Delhi

Drugs Factory News: 200 करोड़ की ड्रग्स फैक्ट्री का भंडाफोड़, चार विदेशी नागरिक गिरफ्तार Drugs Factory News: Drugs factory worth Rs 200 crore busted, four foreign nationals arrested

 

Drugs Factory News: ग्रेटर नोएडा के दादरी में पुलिस ने ड्रग्स फैक्टरी पकड़ी है। पुलिस ने चार विदेशी नागरिक गिरफ्तार किए हैं। इसी के साथ करोड़ों रुपये की ड्रग्स भी बरामद की गई है। पकड़ी गई ड्रग्स की कीमत 200 करोड़ रुपए आकलन किया जा रहा है।

बताया जा रहा है कि यहां से विदेश में सप्लाई भी की जाती थी। थाना दादरी और ईकोटेक प्रथम पुलिस में संयुक्त कार्रवाई की है। प्रदेश में चल रहे मादक पदार्थ प्रहार अधिनियम के तहत यह कार्रवाई की गई है। पकड़े गए चारों विदेशी नागरिक नाइजीरिया के हैं। एक के पास वीजा है जो कुछ दिन पहले आया था। बाकी तीन के पास वीजा नहीं है। पकड़ी गई ड्रग्स एमडीएमए है। 25 किलो की मात्रा बताई जा रही है।

इससे पहले दो बार ड्रग्स की बड़ी खेप इसी क्षेत्र में पकड़ी जा चुकी है। एक में 140 किलो ड्रग्स पकड़ी थी दूसरे मामले में करीब 36 किलो ड्रग्स पकड़ी गई थी। यह लोग नाइजीरिया के साथ-साथ स्थानीय स्तर पर भी ड्रग्स की सप्लाई करते हैं। गुरुग्राम, दिल्ली-एनसीआर नोएडा आदि में होने वाली रेव पार्टियों में भी यह लोग ड्रग्स की सप्लाई करते हैं।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall