Trending Now

Singrauli News: आधा दर्जन ग्रामीणों के साथ सरहंगो ने लाठी डंडा और पत्थर से जमकर की मारपीट

Rama Posted on: 2023-07-29 13:59:00 Viewer: 282 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: आधा दर्जन ग्रामीणों के साथ सरहंगो ने लाठी डंडा और पत्थर से जमकर की मारपीट Singrauli News: Sarhango fiercely thrashed half a dozen villagers with sticks and stones

Singrauli News: बरगवा थाना क्षेत्र के कसर मे शुक्रवार सुबह कुछ सरहंगों ने सपहा गांव के आधा दर्जन ग्रामीणों के साथ सरहंगईं दिखाते हुए जमकर लाठी डंडा और पत्थर से मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। मिली जानकारी के अनुसार दिनांक 28/07/23 को सुबह 08:00 बजे सपहा गांव निवासी मनीराम वैश्य, राम प्रसाद नाई,अखिलेश वैश्य, रामनाथ वैश्य, विमलेश वैश्य, प्रकाश वैश्य के साथ अपने तथा गाव के मवेशीयों को लेकर झिगुरदह हनुमान मंदिर के पास चराने के लिये लेकर जा रहा था। जैसे ही ग्राम कसर टोला चैरीडाड पहुचा उसी समय कसर के नूरमोहम्मद, सैफुद्दीन, पप्पू मिले और बोले कि इन मवेशियों में से कुछ मवेशी हमे दे दो।

जब हम लोगो ने मवेशीयों को देने से मना किया तो सभी मा बहन की गाली देकर लाठी डंडा और पत्थर से मारपीट करने लगे। उसी समय सफायर,खटाई एवं डाक्टर भी मौके पर पहुंचे व मा बहन की गंदी गंदी गाली देकर मारपीट करने लगे। हल्ला गोहार करने पर साथीयों ने बीच बचाव किया।

पीड़ित ने आगे बताया कि मारपीट से मेरे सिर मे गंभीर चोट तथा राम प्रसाद नाई के सिर मे बायें पैर के घुटने के पास चोट एवं अखिलेश वैश्य के दोनों पैर की जांघ में, पीठ में मुदी हुई चोट लगी है। वहीं पीड़ित ने बताया कि मेरे पास 16,000 रूपये भी थे जो आरोपियों ने लूट लिया है लेकिन पुलिस एफआईआर में गिर जाने का जिक्र किया है। फरियादी मनीराम वैश्य पिता खेलूराम वैश्य उम्र 65 वर्ष निवासी ग्राम सपहा की रिपोर्ट पर बरगवा पुलिस ने अपराध क्रमांक 0582/2023, भादवि की धारा 294,323,506,34 के तहत 6 आरोपियों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कर विवेचना में लिया है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall