Trending Now

Singrauli News : देवसर विधायक से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफा

Rama Posted on: 2023-07-12 17:16:00 Viewer: 570 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : देवसर विधायक से नाराज भाजपा कार्यकर्ताओं ने दिया सामूहिक इस्तीफा Singrauli News: BJP workers angry with Devsar MLA gave mass resignation


बिजली, पानी, पुल, सड़क जैसे समस्याओं का नहीं हो पाया निराकरण

Singrauli News : सिंगरौली जिले के युवा मोर्चा मंडल निवास के पूरी कार्यकारिणी सामूहिक इस्तीफा देकर भाजपा के अंतर्कलह को सड़क पर ला दिया है। मंडल निवास के युवा मोर्चा के 20 से ज्यादा पदाधिकारियों ने अपने पद छोड़ दिए हैं. पद छोड़ने वाले सारे पदाधिकारी भाजपा देवसर विधायक सुभाष रामचरित बर्मा से नाराज हैं पार्टी में इस बगावत के बाद हड़कंप मचा है तो वहीं भाजपा जिला अध्यक्ष सहित अन्य नेता डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं।

विधानसभा चुनाव से पहले सिंगरौली बीजेपी में घमासान जोरों पर है. जिले में बगावत खुलकर सामने आ गयी है. पार्टी में विरोध इतना बढ़ गया है कि अब यहां तो खुलकर इस्तीफे दिए जा रहे हैं. इसकी शुरुआत सिंगरौली मीडिया प्रभारी से हुई थी जो अब ग्रामीण इलाकों में भी फैल गयी है. चुनावी साल में पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं की ये बगावत बीजेपी पर भारी पड़ सकती है. भाजपा के मीडिया प्रभारी ने जिलाध्यक्ष पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए इस्तीफा देने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ किया भाजपा युवा मोर्चा मंडल निवास के मंडल अध्यक्ष सहित पूरी कार्यकारिणी ने थोकबंद इस्तीफे दे दिए हैं. कार्यकारिणी के 20 से ज्यादा पदाधिकारियों ने अपने पद छोड़ दिए हैं।

बता दें कि भाजपा से इन दिनों ऑलवेज वेल गायब है। पहले मीडिया प्रभारी वाईपी श्रीवास्तव ने जिलाध्यक्ष पर अनदेखी का आरोप लगाते हुए इस्तीफा दिया और अब युवा मोर्चा मंडल निवास के सभी पदाधिकारी देवसर भाजपा विधायक सुभाष रामचरित बर्मा से नाराज होकर इस्तीफा दे दिया है। इस्तीफा का पत्र सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। सभी पदाधिकारियों ने 9 जुलाई को अपना इस्तीफा जिलाध्यक्ष स्वीकार करने के लिए लिखा है। पद छोड़ने वाले सारे पदाधिकारी देवसर भाजपा विधायक सुभाष रामचरित बर्मा से नाराज हैं. पार्टी में इस बगावत के बाद हड़कंप है. तो वही भाजपा जिलाध्यक्ष सहित विधायक डैमेज कंट्रोल में जुट गए हैं।

विधायक पर लगाया आरोप

मध्य प्रदेश में कुछ महीने बाद विधानसभा चुनाव हैं. कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही दल जी जान से तैयारी में लगे हैं. लेकिन बीजेपी में असंतोष और गुटबाजी इस बार ज्यादा देखने मिल रही है. सिंगरौली जिला ऐसा है जहां पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं की बगावत अभी से शुरू हो गयी है. युवा मोर्चा मंडल निवास ने देवसर विधायक सुभाष रामचरित वर्मा पर आरोप लगाया है कि जो भी क्षेत्र की जन समस्या रही उन सभी को विधायक को अवगत कराया गया क्षेत्र में बिजली पानी पुल सड़क जैसी कई समस्याएं हैं लेकिन इन क्षेत्रीय जन समस्या का निराकरण नहीं हो सका। जिसके चलते भाजयुमो मंडल निवास की कार्यकारिणी सामूहिक इस्तीफा जिलाध्यक्ष को दे दिया।

भाजपा में मचा है हड़कम्प

बीजेपी में इन दिनों महाभारत जारी है। अब पार्टी के भीतर मचा घमासान सड़क पर आ गया है। थोकबंद कार्यकर्ता अपने पदों से इस्तीफे दे रहे हैं. आखिर कौन है इस महाभारत का सूत्रधार और क्यों कर रहे हैं पार्टी पदाधिकारी बगावत, क्यों लगी है इस्तीफों की झड़ी ये जानना जरूरी है. हालांकि पार्टी में हो रहे इस्तीफों को लेकर देवसर भाजपा विधायक सुभाष रामचरित वर्मा और भाजपा जिलाध्यक्ष राम सुमिरन गुप्ता से संपर्क करने की कोशिश की गई तो वह फोन नहीं उठाए।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall