Trending Now

NTPC Rihand News : एनटीपीसी रिहंद में भँवरों के हमले से दर्जनों श्रमिक घायल, इलाज जारी

Rama Posted on: 2024-03-28 10:57:00 Viewer: 135 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

NTPC Rihand News : एनटीपीसी रिहंद में भँवरों के हमले से दर्जनों श्रमिक घायल, इलाज जारी NTPC Rihand News: Dozens of workers injured due to whirlpool attack in NTPC Rihand, treatment ongoing

 

NTPC Rihand News : बीजपुर (सोनभद्र) : एनटीपीसी रिहंद परियोजना के मैटेरियल गेट पर क्रुद्ध भँवरों के झुंड ने बुधवार सुबह डियूटी पकड़ने जा रहे श्रमिकों पर हमला कर दिया भँवरों के हमले से गेट पर पहुँचे श्रमिकों सहित डियूटी पर तैनात सीआईएसएस जवानों में भगदड़ मच गयी हमले में दर्जनों लोग घायल हो गए जिनको एम्बुलेंस की सहायता से तत्काल एनटीपीसी रिहंद परियोजना के धन्वन्तरि हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां कई लोगों का इलाज जारी है। घटना की सूचना पर पहुँची सीआईएसएफ फायर बिंग की टीम ने केमिकल का छिड़काव कर भँवरों को तीतर बितर किया।

मिली जानकारी के अनुसार परियोजना के मैटेरियल गेट पर सीआईएसएफ जवानों का कड़ा पहरा रहता है यही पर वाहनों सहित प्लांट में आने जाने वाले श्रमिकों का गेटपास बनता और चेक होता है उसके बाद ही कोई अंदर बाहर आ जा सकता है। यही कार्य चल रहा था कि गेट के ऊपर छत्ता लगाए मधु मक्खी के भँवरे क्रुद्ध हो गए और हजारों की संख्या में वहाँ खड़े और आ जा रहे लोगों हमला कर दिया। हमले में लगभग एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए इस दौरन गेट पर कुछ समय के लिए भगदड़ मच गयी। इसमे गम्भीर रूप से घायल निर्मल उम्र 21 निवासी डोडहर, जमुना प्रसाद उम्र 38 चपकी, श्यामसुंदर 50 जरहा, सौदागर 30 जरहा, राजकुमार 38 चेतवा, चीनी लाल 48 जरहा, विशाल सिंह 34 बीजपुर मार्केट को हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है जहाँ सभी का इलाज जारी है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall