Trending Now

LS Polls: परिवार संग मतदान करने पहुंचे डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल

Rama Posted on: 2024-04-26 13:03:00 Viewer: 155 Comments: 0 Country: India City: Bhopal

LS Polls: परिवार संग मतदान करने पहुंचे डिप्टी सीएम राजेंद्र शुक्ल LS Polls: Deputy CM Rajendra Shukla arrived with his family to vote.

 

LS Polls: अपने परिवार के साथ मतदान करने पोलिंग बूथ पहुंचे मध्य प्रदेश के डिप्टी सीएम राजेन्द्र शुक्ल ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि लोकतंत्र में हम सभी को जो अधिकार मिला है, उससे एक-एक वोट के दम पर सरकारें बनती है और यदि अच्छी सरकार बनती है तो नक्शा बदल देती हैं। डिप्टी सीएम ने कहा कि भाजपा की सरकारों ने देश को यह बताने में सफलता प्राप्त की है कि सरकारें यदि सत्ता का सदुउपयोग करें तो किस तरह से चीजों को सुधारा जा सकता है, इससे शासन कुशासन में क्या क्या अंतर होता है। देश के जनता को ठीक प्रकार से समझाने का काम यदि किसी पार्टी ने किया है तो वह भारतीय जानता पार्टी की सरकार है।

फिर एक बार मोदी सरकार: डिप्टी सीएम
डिप्टी सीएम ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि इस बार हम नहीं जमाना कह रहा है कि अबकी बार 400 पार फिर एक बार मोदी सरकार। जानता से वोट करने की अपील करते हुए डिप्टी सीएम ने कहा कि यह चुनाव मोदी जी के हाथों को मजबूत करने वाला चुनाव है। दुनियां समझ रही है कि मोदी जी यदि तीसरी बार प्रधानमंत्री बनेंगे तो देश आर्थिक महाशक्ति बनेगा। अमेरिका और चाइना जैसी महा शक्तियां भी हमसे पीछे हो जाएगी और हम इनसे भी आगे पहुंच जाएंगे।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall