Trending Now

Singrauli News : एनटीपीसी विंध्याचल के विंध्य क्लब द्वारा समर कार्निवाल 2.0 का किया गया आयोजन

Rama Posted on: 2024-05-06 14:38:00 Viewer: 84 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : एनटीपीसी विंध्याचल के विंध्य क्लब द्वारा समर कार्निवाल 2.0 का किया गया आयोजन Singrauli News: Summer Carnival 2.0 organized by Vindhya Club of NTPC Vindhyachal

Singrauli News : एनटीपीसी विंध्याचल के विंध्य क्लब द्वारा दिनांक 6 मई 2024 को विंध्य क्लब परिसर में समर कार्निवाल का भव्य रूप से आयोजन किया गया। इस अवसर पर विंध्य क्लब के सदस्यों ने बढ़- चढ़ हिस्सा लिया। क्लब के कई सदस्यों ने राजस्थान, बिहार, महाराष्ट्र, आंध्र प्रदेश, केरल आदि के सुगंधित बहु-व्यंजनों के स्टॉल तैयार किए और लगाए। साथ ही स्वादिष्ट बेकरी उत्पादों और स्वादिष्ट पेय पदार्थों के स्टॉल भी लगाए गए।। सभी सदस्यों नें बहुत ही स्वादिष्ट भोजन तैयार कर उनकी साज-सज्जा आकर्षक ढंग से की, जो बहुत ही लुभावनी थी। विंध्य क्लब का यह प्रमुख कार्यक्रम सीज़न की शुरुआत का प्रतीक है और सभी विंध्याचल कर्मचारियों और परिवार के जीवन में गहराई स निहित एनटीपीसी पारिवारिक संस्कृति कार्यक्रम का प्रतीक है।

कार्निवल में हर आयु वर्ग के लिए मनोरंजन के कई अनूठे आकर्षण थे, जैसे - वीडियो गेमिंग, टॉस द रिंग, सांप और सीढ़ी, ड्रॉप द बोतल । साथ ही साथ विंध्य क्लब द्वारा मैजिक शो और राजस्थानी लोक नृत्य का भी आयोजन किया गया। पूरा माहौल जश्न में बदल गया जब राजस्थान के प्रतिभाशाली कलाकारों ने मधुर लोक गीतों से वातावरण को मंत्रमुग्ध कर दिया और जीवंत कालबेलिया नृत्य के साथ मंच को रोशन कर दिया।

इस अवसर पर समर कार्निवाल में भोजन और खेल स्टालों के लिए प्रतिभागियों नें बढ़-चढ़ कर भाग लिया तथा फूड स्टॉल और गेम का भरपूर आनंद उठाया। साथी ही बच्चों ने दो सिर वाले आदमी के साथ सेल्फी खींचकर और मौज-मस्ती कर भरपूर आनंद उठाया। सभी प्रतिभागियों द्वारा तैयार किए गए स्वादिष्ट व्यंजनों की मुख्य अतिथि एवं अन्य अतिथियों द्वारा सराहा गया। साथ ही मुख्य अतिथि एवं उपस्थित अन्य अतिथियों द्वारा ऐसे अद्भुत कार्यक्रम के आयोजन के लिए महासचिव (विंध्य क्लब) वेद प्रकाश एवं उनकी पूरी टीम को धन्यवाद भी दिया गया।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में कार्यकारी निदेशक(विंध्याचल) ई सत्य फणि कुमार, मुख्य महाप्रबंधक(प्रचालन एवं अनुरक्षण) समीर शर्मा एवं अन्य गणमान्य अतिथिगण उपस्थित होकर कार्यक्रम की शोभा बढ़ाई 

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall