Trending Now

शिक्षक दिवस पर हिंडालको महान ने 50 शिक्षकों को किया सम्मानित

Rama Posted on: 2023-09-06 10:56:00 Viewer: 230 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

शिक्षक दिवस पर हिंडालको महान ने 50 शिक्षकों को किया सम्मानित Hindalco Mahan honored 50 teachers on Teacher's Day


सी.एस.आर.हेड संजय सिंह ने अपना जन्म दिन शिक्षकों के संग मनाया

पूरा देश राष्‍ट्रीय शिक्षक दिवस मना रहा है. हर साल ये दिन 5 सितंबर को किया जाता है क्‍योंकि इसी दिन भारत के पहले उपराष्‍ट्रपति और दूसरे राष्‍ट्रपति सर्वपल्‍ली राधाकृष्‍णन का जन्‍मदिन मनाया जाता है. डॉ. राधाकृष्णन एक शिक्षक, दार्शनिक और विद्वान के रूप में अपने उल्लेखनीय कार्य के लिए जाने जाते है।

शिक्षक दिवस पर हिंडालको महान ने ग्राम बेटहाडाड़ के शासकीय हायर सेकेंडरी व सरस्वती शिशु मंदिर मझिगँवा आर. एंड आर.कालोनी के 50 शिक्षको को सम्मानित किया गया।इस अवसर पर हिंडालको महान के मैकेनिकल,मेंटिनेंस हेड आदर्श,आई.टी.हेड अभिषेक उर्मलिया व सी.एस.आर.हेड संजय सिंह मौजूद रहे। इस खास आयोजन में,उन्होंने शिक्षा क्षेत्र में उनके महत्वपूर्ण योगदान की सराहना की और उन्हें प्रत्येक के उपलब्धियों के लिए पारितोषिक देकर सम्मानित किया। कार्यक्रम में हिंडालको महान के मैकेनिकल,मेंटिनेंस हेड आदर्श व आई टी. हेड अभिषेक उर्मलिया ने शिक्षकों की मेहनत,उनके शिक्षा देने के प्रति समर्पण, और छात्रों के जीवन में पॉजिटिव परिवर्तन करने के लिए उनके प्रयासों की प्रशंसा की।

सी.एस.आर.प्रमुख ने माता को प्राथमिक गुरु बताते हुये शिक्षकों को उनके महत्वपूर्ण भूमिका के लिए धन्यवाद दिया और शिक्षा क्षेत्र को और भी मजबूत बनाने के लिए उनका साथ मांगा।कार्यक्रम का संचालन करते हुए बीरेंद्र पाण्डेय ने बताया कि शिक्षक दिवस को आप लोगो ने यादगार बना दिया है,शिक्षा क्षेत्र में शिक्षकों के संकल्प को प्रकट करता है,जो शिक्षा के महत्व को मान्यता है और शिक्षकों के साथ उनके समर्थन का संकेत है।कार्यक्रम के अंत मे सी.एस.आर.प्रमुख संजय सिंह ने अपने जन्म को सभी शिक्षकों के साथ केक काटकर बनाया।कार्यक्रम के सफल आयोजन में हिंडालको महान से धीरेन्द्र तिवारी,भोला बैश्य,अरविंद बैश्य,प्रभाकर बैश्य,शिव सिंह का विशेष योगदान रहा।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall