Trending Now

Bike Accident : ट्रक और बाइक में भिडंत, एक की मौत,एक अन्य घायल

Rama Posted on: 2023-07-14 15:23:00 Viewer: 504 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Bike Accident : ट्रक और बाइक में भिडंत, एक की मौत,एक अन्य घायल Bike Accident: Collision between truck and bike, one killed, another injured

 

Singrauli Bike Accident : जिले में जिस गति से विकास हो रहा है ठीक उसी गति से दुर्घटनाओं में भी लगतार वृद्धि हो रही है और आये दिन लोग काल के गाल में समा रहे हैं। हम बात कर रहे हैं सिंगरौली जिले की जहां लगभग हर रोज दुर्घटनाओं में लोगो की मौते हो रही है। अभी दो दिन पूर्व ही रंपा गांव में एक सड़क हादसे में बाइक सवार व ट्रेलर की भिड़ंत में एक की मौत हो गई थी। उसी प्रकार आज जिले के निवास चौकी अंतर्गत निवास बजार स्कूल के पास ट्रक और पल्सर गाड़ी से एक्सीडेंट हो गया जहां पर मौके पर ही राम बहोर साकेत पिता हीरालाल साकेत उम्र -22 वर्ष ग्राम गडईगांव की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। वहीं एक अन्य सवार भी घायल हुआ है।

जानकारी के अनुसार जिस जगह दुर्घटना हुई वह बाजार क्षेत्र के अंतर्गत् आता है और वहां इस तरह की घटना होना यह साबित करता है कि ट्रक, हाइवा, बड़े वाहनों को यहां गुजरना लगातार होता है ओर वहां की पुलिस प्रशासन हाथ पर हाथ रखे बैठी हुई है और इन वाहन चालकों पर सख्त नहीं होती जिससे इस तरह की घटनाएं आम होती जा रही है। इस तरह की घटना में किसी की मौत होना उससे पूछे जिसने अपना भाई, पिता तो कहीं कोई अपना पति खो दिया हो। स्थानीय प्रशासन या पुलिस प्रशासन जब तक इन घटनाओं से सीख नहीं लेगी तो ऐसी घटनाएं लगातार होती रहेगी ओर आये दिन कोई न कोई मौत के गाल में समाता जाएगा।

बताया जाता है कि ट्रक सीधी तरफ से बैढन की ओर जा रहा था आपने सामने से हुई एक्सीडेंट से मौके स्थल पर ही दम तोड़ दिया व दूसरा साथी बरंम्बा का बताया जा रहा है जो ठीक हैं। आनन फानन मे मौके पर निवास पुलिस पहुची जहाँ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र निवास मे भेज कर विवेचना में जुटी है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall