Singrauli News: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोरवा में अस्पताल के गेट पर महिला ने तोड़ा दम

Rama Posted on: 2024-04-27 10:26:00 Viewer: 138 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र मोरवा में अस्पताल के गेट पर महिला ने तोड़ा दम Singrauli News: Woman dies at hospital gate in Primary Health Center Morwa

 

Singrauli News: हर इंसान इस उम्मीद से अस्पताल जाता है कि वहां उसे अपनी बीमारी से निजात मिलेगी। सरकार द्वारा समय समय पर गरीब लोगों के इलाज के लिए तरह-तरह की योजनाएं भी लाई जाती रही है। वही शासकीय अस्पतालों में दूर-दूर से गरीब तबकों के लोग इलाज के लिए आते हैं। परंतु कई बार ऐसी खबरें सामने आती हैं जिससे यहां की चिकित्सा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो जाते हैं। ऐसी ही घटना मोरवा में देखने को मिली, जहां अस्पताल के मुख्य गेट पर ही तड़प तड़प कर एक महिला ने दम तोड़ दिया। और कई घंटे तक अस्पताल प्रबंधन को इसकी भनक तक नहीं लगी। घटना की सूचना शुक्रवार दोपहर को अस्पताल प्रबंधन को लगी।

बताया जाता है कि देर रात से ही मोरवा स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के मुख्य गेट पर एक 40 से 45 वर्ष की महिला पड़ी थी, जिसकी अस्पताल प्रबंधन ने शुध नहीं ली और गेट पर ही उसकी मौत हो गई। दोपहर करीब 12 बजे जब अस्पताल प्रबंधन को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने इसकी सूचना मोरवा थाने में दी। निरीक्षक अशोक सिंह परिहार ने टीम भेज कर महिला के शव को मॉर्चरी में रखवा दिया है, वहीं इस मामले में मर्ग कायम किया गया है। महिला की शिनाख्त फिलहाल नहीं हो सकी है। इस घटना के बाद अस्पताल प्रबंधन पर लापरवाही के आरोप लग रहे हैं।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall