Trending Now

Singrauli News : देवसर विधानसभा में 12 करोड़ से 20 किमी में बनेंगे दो अंडरपास

Rama Posted on: 2024-03-16 11:05:00 Viewer: 180 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : देवसर विधानसभा में 12 करोड़ से 20 किमी में बनेंगे दो अंडरपास Singrauli News: Two underpasses will be built in Devsar assembly for 12 crores and 20 km.

 

Singrauli News : देवसर विधानसभा क्षेत्र का जमगड़ी गांव बारिश के महीने में टापू में तब्दील हो जाता है। उन्हें रेलवे लाइन के दूसरी तरफ जाना संभव नहीं हो पाता है। एक नाले के सूख जाने के बाद ही कुछ दिनों लिए रास्ता मिलता है। बारिश शुरू होने के बाद से कई महीनों तक रेलवे लाइन के उस पार जा पाना मुश्किल हो जाता है। इन गांवों को सुगम रास्ता देने के लिए दो स्थानों पर रेल अंडरपास बनाए जाने की तैयारी कर ली गई है। दो अंडरपास के निर्माण की जानकारी देते हुए देवसर विधायक राजेन्द्र मेश्राम ने बताया कि गजरा-बहरा देवराग्राम सेक्शन के 1298/1ए पर एक अंडरपास बनाया जायेगा। जिसके साथ ही 350 मीटर

लम्बा एप्रोच रोड भी बनाया जायेगा।

इस कार्य के लिए 31 जनवरी 2024 को कार्य एवार्ड कर दिया गया है। 25 मार्च से कार्य शुरू करना है और 30 अक्टूबर 2024 को कार्य पूर्ण कर लिया जाना है। इस अंडरपास में तकरीबन 6 करोड़ रूपये का खर्च आएगा। इसके अलावा एलएचएस के 1318/1ए मझौली बरगवां सेक्शन पर एक मीटर गुणे 5 मीटर गुणे 4.15 मीटर साईज का अंडरपास बनाया जायेगा। इस अंडरपास में भी 350 मीटर एप्रोच रोड बनाकर आवागमन की सुविधा दी जायेगी। इस कार्य के लिए 29 नवंबर 2023 को टेंडर अवार्ड कर दिया गया है और इस कार्य 20 मार्च से शुरू करके 30 अक्टूबर को पूर्ण कर लिया जाना हैं।

शपथ ग्रहण के बाद एक-एक कार्य शुरू किए

विधायक श्री मेश्राम ने कहाकि विधायक बनने और शपथ ग्रहण के बाद लंबित एक-एक को पूर्ण करने के लिए व्यक्तिगत तौर से प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि ये दोनों ही अंडरपास उन्होंने पहले कार्यकाल में प्रस्ताव देकर पास करा लिया था। जो पूरे पांच साल तक पेंडिंग रहे, दूसरी बार विधायक बनने के बाद उन सभी कार्यों को पूरा करना शुरू कर दिया गया है जो कि आम जनता की सुविधा के लिए हैं।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall