Trending Now

Singrauli News : वैक्सीन की पेटियो में चुनाव का पर्व देश का गर्व का स्टीकर लगाकर किया जा रहा मतदान क

Rama Posted on: 2024-03-29 11:26:00 Viewer: 135 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : वैक्सीन की पेटियो में चुनाव का पर्व देश का गर्व का स्टीकर लगाकर किया जा रहा मतदान क Singrauli News: People are being made aware for voting by putting stickers of pride of the country on the festival of elections in the vaccine courtyards.

 

Singrauli News : कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी चन्द्रशेखर शुक्ला के मार्गदर्शन एवं नोडल अधिकारी स्वीप गजेन्द्र सिंह नागेश के नेतृत्व में जिले में लोकसभा निर्वाचन के लिए 19 अप्रैल को होने वाले मतदान में शत प्रतिशत मतदान के लिए अनेको नवाचार किये जा रहे है। इसी क्रम में स्वास्थ्य विभाग द्वारा मतदाता जागरूकता के लिए कई गतिविधियां आयोजित की जा रही है। जिले में लोकसभा का चुनाव 2024 को संपन्न कराने को लेकर लगातार जागरूकता कार्यक्रम विभिन्न विभागों की ओर से चलाए जा रहे हैं। अन्य विभागों की तरह स्वास्थ्य विभाग भी अपनी भूमिका निभाने में जुटा है। जिले के सभी सरकारी अस्पतालों पर आने वाले मरीजों से लेकर ग्रामीण जनता तक को मतदान में बढ़ - चढ़कर शामिल होने के लिए जागरूक किया जा रहा है। आगामी 19 अप्रैल को चुनाव है। सभी को अपने मतदान केंद्र पहुंचकर अपना वोट करना है। पीएचसी स्तर पर डॉक्टर भी इसकी जानकारी इलाज के लिए आए मरीजों को दे रहे हैं।

इतना ही नहीं मरीजों के रजिस्ट्रेशन पर्ची पर भी 19 अप्रैल को करें मतदान का मुहर लगाया जा रहा है। ग्रामीण स्तर पर लोगों को जागरूक करने के उद्देश्य से आशा कार्यकर्ता व एनएम द्वारा वैक्सीन पेटी पर चुनाव का पर्व देश का गर्व का स्टीकर लगाकर नगारिको को मतदान के लिए प्रेरित किया जा रहा है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall