Trending Now

Singrauli News : वैढ़न हत्याकाण्ड में मृतका के परिजन एवं व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ खोला मोर्चा

Raj Posted on: 2024-05-04 14:21:00 Viewer: 111 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : वैढ़न हत्याकाण्ड में मृतका के परिजन एवं व्यापारियों ने आरोपियों के खिलाफ खोला मोर्चा Singrauli News: Family members and businessmen of the deceased opened a front against the accused in the Vaidhan murder case.

हत्या के आरोपियों के विरुद्ध सख्त कार्रवाई कर मकान एवं दुकान ध्वस्त कराने कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

Singrauli News : सिंगरौली। दिनांक 31.03.2024 को व्यवसायी सुरेश जायसवाल के बलियरी स्थित मकान में घुसकर आरोपियों के द्वारा उनकी पत्नी की जघन्य हत्या कर दी गई थी व पुत्री के ऊपर प्राणघातक हमला किया गया था। पुलिस की तत्परता से सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिये गये हैं जो न्यायिक अभिरक्षा में जेल में बन्द हैं। हत्या व जानलेवा हमले का मुख्य आरोपी बबलू जायसवाल व दिनेश उर्फ गोलू रजक हैं जो कि स्थानीय हैं। पुलिस द्वारा जिस तरह से खुलासा किया गया और आरोपियों द्वारा जिस तरह ब्यापारियों को निशाना बनाये जाने की बात सामने आयी उससे जिले का व्यापारी वर्ग काफी भयजदा है।

शुक्रवार सुबह ब्यापार मण्डल सिंगरौली के पदाधिकारियों सहित दर्जनों की संख्या में पहुंचे व्यापारियों ने जिला कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही करते हुये घर पर बुलडोजर चलाये जाने की मांग की है।

चूंकि पूर्व में हुयी इस तरह की घटनाओं में आरोपियों के घरों को प्रदेश में जमींदोज किया गया है। इसे देखते हुये ब्यापारियों ने मांग रखी की इस जघन्य हत्याकाण्ड में भी आरोपियों के विरूद्ध कठोर कार्यवाही कर एक नजीर पेश की जाये जिससे शहर में अमन चैन कायम हो सके। ब्यापारी सुरेश जायसवाल ने बताया कि कुख्यात आरोपियों के मास्टर माइण्ड स्थानीय आरोपी बबलू उर्फ सुनील जायसवाल जिसके घर पर बाहरी आरोपी कई दिनों तक रुके हुए थे और उसके घर वालों को कोई जानकारी न हो यह संभव नहीं है, तथा दिनेश उर्फ गोलू रजक जिसका दुकान सुरेश जायसवाल के दुकान के सामने है जो पल-पल की जानकारी व सूचना आरोपियों को देता था, उक्त दोनों स्थानीय आरोपी ही अन्य आरोपियों से संपर्क कर घटना के लिए आमंत्रित किये तथा घटना कारित कराये। उक्त आरोपी अन्य कई प्रतिष्ठित व्यवसाइयों व सभ्रान्त लोगों के घर भी घटना कारित कराना चाहते थे। उक्त जघन्य आपराधिक घटना से शहर का प्रत्येक व्यवसायी व सभ्रान्त व्यक्ति अत्यधिक डरे व सहमे हुए हैं। स्थानीय जो आरोपी है वह कई अन्य शहर वासियों का भी रेकी किये है उनके बारे में बंद आरोपियों के अलावा अन्य आरोपियों को भी जानकारी दिया गया होगा, और शहर के अन्य लोगों के घरों में भी कभी भी कोई घटना कारित हो सकती है। इसकी आशंका व भय हर शहरवासी के मन में व खौफ में जीवन यापन कर रहे हैं एवं घर छोड़कर व्यवसाय करने जाने में डर रहे हैं।

उन्होने बताया सभी व्यवसायी व शहरवासी चाहते हैं कि बबलू उर्फ सुनील जायसवाल एवं दिनेश उर्फ गोलू रजक के घर वालों के ऊपर भी कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाय व उनके मकान दुकान को ध्वस्त (गिरा) कर ऐसी मिसाल कायम की जाय कि शहर में कोई अन्य बबलू उर्फ सुनील जायसवाल एवं दिनेश उर्फ गोलू रजक जैसे कोई अन्य व्यक्ति समाज में न पनप पाये। ब्याापारियों ने पुलिस अधीक्षक सिंगरौली, उपखण्ड अधिकारी सिंगरौली व आयुक्त महोदय नगरपालिक निगम सिंगरौली, तथा मुख्यमंत्री म.प्र. शासन को भी सौंपा है। इस दौरान सुरेश जायसवाल, ब्यापार मण्डल अध्यक्ष राजाराम केशरी, अजय जायसवाल, सुनील जायसवाल सहित बड़ी संख्या में ब्यापारी उपस्थित रहे

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall