Trending Now

Singrauli News: रेत कंपनी के आफिस में दर्जनों नकाबपोश युवकों ने की मारपीट

Raj Posted on: 2024-05-04 14:21:00 Viewer: 77 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: रेत कंपनी के आफिस में दर्जनों नकाबपोश युवकों ने की मारपीट Singrauli News: Dozens of masked youth beat up in the office of sand company

कोतवाली थाना क्षेत्र के बलियरी की घटना, भीड़भाड़ वाले क्षेत्र में हुई वारदात से दहशत में स्थानीय लोग

Singrauli News: कोतवाली थाना क्षेत्र के बलियरी में स्थित रेत कंपनी सहकार ग्लोबल के कार्यालय में एक दर्जन से अधिक नकाबपोश युवकों ने हमला बोल दिया, जिसमें दो-तीन लोगों के घायल होने की सूचना है। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार होकर आए युवकों ने कार्यालय के बाहर खड़े दोपहिया और चार पहिया वाहनों में भी तोड़फोड़ करते हुए मौके से भाग गए। शुक्रवार की रात 8 से 9 बजे के करीब हुए हमले से क्षेत्र में दहशत का माहौल निर्मित है। हमलावर अपने साथ बेसबाल के डंडे लेकर आए थे और उनके सामने जो आ रहा था, उसे निशाना बना रहे थे। कंपनी से जुड़े लोगों का कहना है कि रेत चोरी करने वाले तत्वों द्वारा वारदात को अंजाम दिया गया है। हमले में रेत कंपनी का कर्मचारी बृजेश व एक अन्य घायल हुआ है जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है। ठेका कंपनी के लोग बताते हैं कि एक दिन पहले भी गुरूवार की दोपहर में भी हमला हुआ था, जिसकी उन्होंने मौखिक रूप से पुलिस में शिकायत की थी। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार कोतवाली पुलिस ने लगभग आधा दर्जन से अधिक लोगों को उठाकर ले गई है और उनसे पूछताछ कर रही है। लेकिन अधिकारिक तौर पर उनकी गिरफ्तारी की कोई जानकारी नहीं है।

आए दिन हो रहा विवाद
जिले में रेत को लेकर आए दिन विवाद हो रहा है। ठेका कंपनी ने अपनी सभी रेत खदानों में सुरक्षाकर्मी तैनात कर रखे है, जिससे लोगों को रेत की चोरी करने का मौका नहीं मिल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार रेत चोरी करने वाले लोग ही ठेका कंपनी के कर्मियों पर दबाव बनाने के लिए आए दिन वाद-विवाद कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि रेत के खेल में कुछ राजनीतिक दलों के लोगों का भी संरक्षण रेत चोरों को मिला हुआ है इसीलिए रेत चोरों के हौसले बुलंद हैं।

दहशत में दिखे रहवासी
बलियरी रोड पर हर समय लोगों की आवाजाही बनी रहती है। शुक्रवार की रात को जब नकाबपोश युवकों ने कंपनी के लोगों पर हमला किया, उस समय सड़क से लोग आवाजाही कर रहे थे। नकाबपोश युवकों द्वारा खुलेआम की गई मारपीट से राहगीर भी दशहत में आ गए और जो जान बचाने के लिए जिसे जहां जगह मिली वह वहां पर घुस गया। लोगों का कहना है कि बेसबाल के डंडे लेकर आए असामाजिक तत्वों के सामने जो आ रहा था, उसे ही अपना निशाना बना रहे थे। करीब 10 से 15 मिनट तक नकाबपोश युवक बीच सडक पर तांडव मचाते रहे लेकिन उनको रोकने की हिम्मत किसी ने नहीं की।

इनका कहना है।
रेत ठेका कंपनी के कार्यालय में कुछ लोगों द्वारा हमला किए जाने की शिकायत मिली है। हमले में रेत कंपनी के दो युवकों को चोट पहुंची है। कंपनी में लगे सीसीटीवी फुटेज के आधार पर हमलावरों की पहचान की जा रही है। जल्द ही सभी को पकड़ा जाएगा।
सुधेश तिवारी
टीआई कोतवा

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall