Trending Now

Singrauli News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली निजी सुरक्षा गार्ड की शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशं

Rama Posted on: 2024-04-22 10:47:00 Viewer: 140 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: संदिग्ध परिस्थितियों में मिली निजी सुरक्षा गार्ड की शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशं Singrauli News: Body of private security guard found under suspicious circumstances, family members fear murder

 

Singrauli News: जिला मुख्यालय वैढ़न स्थ्क्षित जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय एवं जिला कलेक्टर कार्यालय के समीप संदिग्ध परिस्थितियों में लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। लाश मिलने की खबर जिला मुख्यालय में आग की तरह फैल गई आनन-फानन में कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। सिंगरौली जिला मुख्यालय कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत बैढ़न शहर के बीचो-बीच लाश मिलने की खबर जैसे ही क्षेत्र में फैली लोगों की भीड़ मौके पर जुट गयी। इसके साथ ही मौके पर मिली लाश के बारे में लोगों ने बताया कि मृतक का नाम बृजेश सिंह है वह निजी सुरक्षा कंपनी में बतौर सुरक्षा गार्ड के तौर पर नौकरी कर रहा था।

परिजनों ने बताया कि बीती शाम शनिवार को 5:00 बजे वह घर से बाहर निकाला था जिसके बाद वह घर पर लौट कर नहीं आया परिजनों ने आशंका जाताई है कि संबंधित व्यक्ति अपने काम पर चला गया होगा। घटनास्थल पर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि लगभग 3:00 बजे के आसपास खड़ी बस के समीप एक व्यक्ति के द्वारा बस में अचेत रूप से पड़े एक व्यक्ति को देखा गया। मौके पर मौजूद चश्मदीदों ने संबंधित घटना के बारे में कोतवाली पुलिस को जानकारी दी। कोतवाली पुलिस ने देर ना करते हुए मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। मृतक बृजेश सिंह के आइडेंटी कार्ड को कार्ड को देखकर परिजनों को जानकारी दी गई .

सूचना पाकर घटनास्थल पर परिजन भी आ पहुंचे और देखते ही देखते भारी भीड़ मौके पर पहुँच गए। मृतक बृजेश सिंह की लाश को देखते हुए परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। संबंधित घटना को लेकर पुलिस जांच में जुटी हुयी है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall