Murder news : धड़ से सिर अलग कर युवक की हत्या, झाडिय़ों में मिली लाश

Rama Posted on: 2023-11-18 15:20:00 Viewer: 263 Comments: 0 Country: India City: Satna

Murder news : धड़ से सिर अलग कर युवक की हत्या, झाडिय़ों में मिली लाश Murder news: Young man murdered by severing his head, dead body found in bushes

 

Murder news : सतना। अमरपाटन थाना क्षेत्र में ककरा गांव के पास सिर कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई, यह घटना सामने आते ही पुलिस जांच में जुट गई है। टीआई आदित्य सेन ने बताया कि गुरुवार शाम को एक महिला बकरियां लेकर विद्युत सबस्टेशन के पीछे लगे जंगल की तरफ गई थी, जहां झाडिय़ों में एक लाश पड़ी मिली, जिसका सिर नहीं था। यह देखकर महिला सकते में आ गई और उसने तुरंत सरपंच को सूचित किया, जिन्होंने थाने में खबर दी, तो पुलिस टीम आनन-फानन मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल में जुट गई।

दाहिने हाथ में त्रिशूल का टैटू, नहीं मिला सिर
घटना की गंभीरता को देखते हुए अमरपाटन सबडिवीजन के नवागत एसडीओपी शिवकुमार सिंह घटना स्थल पर पहुंचे, तो जिला मुख्यालय से वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. महेन्द्र सिंह भी ककरा पहुंचकर जांच में शामिल हो गए। उनके साथ फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वॉड भी था। पुलिस टीम ने काफी देर तक आसपास के इलाके बड़े इलाके में सर्चिंग की, मगर युवक का सिर नहीं मिला, खोजी डॉग से भी कोई मदद नहीं मिल पाई। युवक ने नीले रंग का जींस, काले रंग के जूते, ठंड के मौसम में पहनी जाने वाली पीले रंग की हुड़ी वाली टी-शर्ट पहन रखी थी। उसके दाहिने हाथ में रक्षासूत्र और काले रंग का धागा बंधा है, कलाई पर त्रिशूल का टैटू भी बना है। इसके अलावा कपड़ों से कोई भी पहचान पत्र या मोबाइल फोन नहीं बरामद हुआ।

झाडिय़ों में मिली लाश, 16 घंटे पहले कत्ल
लाश का मुआयना करने के बाद फॉरेंसिक टीम ने उसकी उम्र 20 से 25 वर्ष होने का अनुमान लगाया है, जिसकी हत्या 14 से 16 घंटे पूर्व यानि कि बुधवार रात को किए जाने की आशंका जताई गई है। सर्चिंग में झाडिय़ों के पास एक मफलर बरामद हुआ है, जिससे गला घोटकर मौत के घाट उतारने का संदेह जताया गया है। जिस तरह से गला काटकर सिर को धड़ से अलग किया गया, उसके अनुपात में खून मौके पर नहीं मिला। हालांकि मिट्टी और झाडिय़ों में खून के काफी छीटे पाए गए हैं, जिससे यह माना जा रहा है कि हत्या कहीं और कर लाश को यहां ठिकाने लगाया गया। यह जगह नेशनल हाइवे-30 से लगभग एक किलोमीटर दूर स्थित है, जबकि घने जंगल और नाले की तरफ जाने वाले कच्चे रास्ते से इसकी दूरी डेढ़ सौ मीटर है। कच्चे रास्ते से लाश को घसीटने के भी निशान मिले हैं। पुलिस ने लाश की फोटो और आवश्यक जानकारी सोशल मीडिया समेत जिले और प्रदेश के सभी थानों में प्रेषित कर शिनाख्त में मदद मांगी है। फिलहाल शव को अमरपाटन की मरचुरी में रखवा दिया गया है, जिसका पोस्टमार्टम शुक्रवार सुबह किया जाएगा।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall