Trending Now

Jabalpur Crime : फर्जी दस्तावेज बनाकर साढ़े 23 लाख ठगे, हुई थी यह गलती

Rama Posted on: 2023-09-19 12:22:00 Viewer: 365 Comments: 0 Country: India City: Jabalpur

Jabalpur Crime : फर्जी दस्तावेज बनाकर साढ़े 23 लाख ठगे, हुई थी यह गलती Jabalpur Crime: 23.5 lakhs were cheated by making fake documents, this mistake was made

 

Jabalpur Crime : जबलपुर एक दपंती ने फर्जी दस्तावेजों के दम पर करार किया और साढ़े 23 लाख रुपये हड़प लिए। आरोपितों के खिलाफ शनिवार को हनुमानताल थाने में मामला दर्ज किया गया है। मामले में आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

दंपती के बात मानने पर कैलाश ने जमीन का फर्जी अनुबंध तैयार किया
पुलिस ने बताया कि खेरमाई मंदिर हनुमानताल निवासी श्वेता साहू और उसके पति अमरजीत साहू ने छोटी ओमती उडिया मोहल्ला निवासी कैलाश यादव से एक जमीन खरीदी थी, जिसके बाद उनकी कैलाश से अच्छी जान पहचान हो गई। इस दौरान कैलाश ने उन्हें बरेला में एक जमीन खरीदने की बात कही, यह झांसा दिया कि जमीन कुछ ही समय में अधिक कीमत पर बिकेगी। दंपती उसकी बाताें में आ गया। जिसके बाद कैलाश ने जमीन का फर्जी अनुबंध तैयार किया।

रजिस्ट्री कराने के लिए कहा, तो हीलाहवाली की फिर बात से मुकर गया
अमरजीत और खुद को पार्टनर बताया। जिसके बाद कैलाश ने छह मार्च 2021 से 14 फरवरी 2022 तक से कुल 23 लाख 45 रुपये ले लिए। यह पूरी रकम कैलाश ने कैश में ली। रकम चुकता होने पर जब दपंती ने जमीन की रजिस्ट्री कराने के लिए कहा, तो कैलाश पहले तो हीलाहवाली करने लगा और फिर रजिस्ट्री कराने की बात से मुकर गया। जांच के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कैलाश को गिरफ्तार किया।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall