Trending Now

International News : ईरान-इजराइल की यात्रा करते समय सतर्क रहें भारतीय : विदेश मंत्रालय

Rama Posted on: 2024-05-04 14:21:00 Viewer: 92 Comments: 0 Country: Iran City: Alashtar

International News : ईरान-इजराइल की यात्रा करते समय सतर्क रहें भारतीय : विदेश मंत्रालय International News: Indians should be cautious while traveling to Iran-Israel: Ministry of External Affairs

International News : भारत ने ईरान और इजरायल की यात्रा पर लगाए गए प्रतिबंध को हटा लिया है। हालांकि विदेश मंत्रालय ने भारतीय नागरिकों को ईरान और इजराइल की यात्रा करते समय सतर्क रहने और भारतीय दूतावासों के संपर्क में रहने की सलाह दी है।

विदेश मंत्रालय के आधिकारिक प्रवक्ता रणधीर जायसवाल ने शुक्रवार को ईरान और इजराइल के संबंध में यात्रा पर मीडिया के एक प्रश्न के उत्तर में कहा कि हम क्षेत्र में स्थिति पर बारीकी से नजर रख रहे हैं। हमने यह भी देखा है कि ईरान और इज़राइल ने कई दिनों से अपना हवाई क्षेत्र खोल दिया है।

मंत्रालय ने कहा कि हम भारतीय नागरिकों को इन देशों की यात्रा करते समय सतर्क रहने और भारतीय दूतावास के संपर्क में रहने की सलाह देते हैं।

उल्लेखनीय है कि विदेश मंत्रालय ने गत माह 12 अप्रैल को क्षेत्र में सुरक्षा स्थिति के मद्देनजर सभी भारतीयों को अगली सूचना तक ईरान या इजराइल की यात्रा न करने की सलाह दी थी

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall