Trending Now

Crime Thrillers On OTT: क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस के हैं शौकीन तो OTT पर देखे साउथ की टॉप 6 अंडररेटेड

Rama Posted on: 2023-12-07 10:54:00 Viewer: 344 Comments: 0 Country: India City: Delhi

Crime Thrillers On OTT: क्राइम, थ्रिलर, सस्पेंस के हैं शौकीन तो OTT पर देखे साउथ की टॉप 6 अंडररेटेड Crime Thrillers On OTT: If you are fond of crime, thriller, suspense then watch top 6 underrated films of South on OTT.

 

Crime Thrillers On OTT: फिल्‍मे देखना अगर आपको पसंद है और आप घर बैठे इंटरनेट पर कुछ क्राइम, थ्रिलर मूवी देखने की सोच रहे हैं तो इन दिनों कई साउथ इंडियन अंडररेटेड मूवीज ओटीटी(OTT) प्लेटफॉर्म पर मौजूद है जिन्‍हें आप एन्‍जॉय कर सकते हैं. ये फिल्‍में नेटफ्लिक्स, हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम वीडियोज पर देखी जा सकती हैं. क्राइम सस्पेंस और रोमांस से भरी इन फिल्मों को देखकर यकीनन आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे. तो चलिए आपको बताते हैं उन साउथ इंडियन अंडररेटेड मूवीज की लिस्ट जो आपके वीकेंड को एंटरटेनमेंट से भर देंगे।

रतसासन

रतसासन एक क्राइम थ्रिलर मूवी है जिसमें पिता की मौत के बाद अरुण एक पुलिस अधिकारी बनकर मनोरोगी हत्‍यारे को ढूंढ़ता है. इस फिल्‍म को आप डिस्‍नी, हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं।

थीरन अधिगामन ओन्‍द्रू

थीरन अधिगामन ओन्‍द्रू साल 2017 में रिलीज हुई थी जो एक ईमानदार पुलिस अधिकारी के तबादला, उसके स्‍ट्रगल और क्राइम के रोंगटे खड़े करने वाली घटनाओं पर बनी मूवी है. इसे आप अमेजन प्राइम पर आसानी से देख सकते हैं।

कैथि

कैथि मूवी तमिल भाषा की थ्रिलर मूवी है जिसमें जेल से छूटे एक इंसान को अपने बेटी से मुलाकात का प्रयास और ड्रग केस, छापेमारी के साथ ये कहानी आगे बढ़ती है. एक्‍शन से भरपूर इस मूवी को आप डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं।

वाडाचेन्‍नई

यह भी एक तमिल मूवी है जिसमें एक्‍टर धनुष लीड रोल में हैं. इस फिल्‍म में दिखाया गया है कि किस तरह एक कैरम का खिलाड़ी क्राइम की दुनिया में कदम रखता है क्या होता है यह देखना दिलचस्प है. इसे आप डिज्‍नी हॉटस्‍टार पर देख सकते हैं।

क्षणम

थ्रिलर और मिस्‍ट्री से भर पर इस तेलुगू मूवी में दिखाया गया है कि किस तरह एक नए आरआई बैंकर अपनी पूर्व प्रेमिका के बच्‍चे को खोजने में मदद करने के लिए भारत आता है. आप इस सिनेमा को सन एनएक्‍सटी पर देख सकते हैं।

यू टर्न

यूटर्न मूवी को आप जी 5 पर देख सकते हैं. यह मूवी सस्‍पेंस और थ्रिल से भरपूर है और दर्शकों को पूरे 3 घंटे रोमांच से बांधे रहती है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall