Trending Now

तेजस्वनी अभियान के तहत दो स्कूलों के छात्र/छात्राओ को किया गया जागरूक

Rama Posted on: 2023-12-29 14:19:00 Viewer: 192 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

तेजस्वनी अभियान के तहत दो स्कूलों के छात्र/छात्राओ को किया गया जागरूक Students of two schools were made aware under Tejaswani campaign

 

पुलिस अधीक्षक जिला सिंगरौली द्वारा जिले में भर में चलाये गये तेजस्वनी अभियान के तहत दिनाक 28.12.2023 को थाना बरगवों पुलित्त के द्वारा नाबालिक लडकियो को अपहरण एवं शारीरिक शोषण तथा अन्य अपराधो के प्रति जाकरूक करने के लिए थाना क्षेत्र के सी.एम. राइज स्कूल बरगवों एवं न्यू रायल इन्टर नेशनल पब्लिक स्कूल बरैनिया बरगवों में पृथक पृथक सिविर का आयोजन कर सत्त्था के शिक्षक व शिक्षिकाओं की मौजूदगी ने सविस्तार पूर्वक समक्षाकर एवं कानूनी प्रावधानों को बताकर समझाईस दी गई, तथा किसी भी प्रकार के अपराध को न न छुपाने अपने माता पिता परिवार तथा स्कूल में संस्था प्रभारी/संस्था की मैडम को बताने एवं पुलिस का सहयोग प्राप्त करने के लिए जागरूप किया गया तथा किती व्यक्ति के बहलाने, फुसलावे में न आने की तथा किसी प्रकार का पारतोषिक, गिफ्ट या किसी प्रकार की लिप्ट स्वीकार न करने के संबंध में भी समझाया गया।

उपरोक्त जागरूकता के साथ साथ बालक एवं बालिकाओ को सामुहिक रूप से सड़क दुर्घटना एवं दुर्घटना से बचाव के संबंध मे यातायात के नियमों का हर सम्भव पालन करने के संबंध में हिदायत देकर समझाईसे दी गई।

उक्त कार्यवाही मे पुलिस अधीक्षक के मार्ग दर्शन में शिवकुमार वर्मा अति. पुलिस अधीक्षक सिंगरौली, के. के. पाण्डेय एस. डी. जो पी. मोरवा के कुशल निर्देशन मे थाना प्रभारी बरगवों आर.पी. सिंह के नेतृत्व में गठित पुलिस टीम उप निरी रामजी त्रिपाठी, स.उ.नि. विशेषर प्रसाद, महिला प्र.आर. 243 रामकली पनिका द्वारा किया गया।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall