Trending Now

Singrauli News : गौवंश की तस्करी करने वाले 02 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Rama Posted on: 2024-04-02 10:52:00 Viewer: 171 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : गौवंश की तस्करी करने वाले 02 आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार Singrauli News: Police arrested 02 accused of smuggling cow progeny.

 

Singrauli News : बरगवां पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम भलूगढ़ के पास के जंगल से दो व्यक्ति को गोवंश के साथ पकड़ा है। पुलिस का मानना है कि यह आरोपी उन्हें काटकर उसके मांस की बिक्री करने के फिराक में थे।

जानकारी अनुसार बरगवां निरीक्षक विद्या वारिधि तिवारी को मुखबिर से सूचना मिली कि ग्राम भलुगढ में दो व्यक्ति अपने घर के पास जंगल मे दो गाय एवं एक बछडा काटकर मांस बिक्री करने की नियत से क्रूरता पूर्वक बाधकर रखे है। सूचना पर पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के निर्देश एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शिव कुमार वर्मा व अनुविभागीय अधिकारी कृष्ण कुमार पांडे के मार्गदर्शन में सउनि अजीत सिंह के साथ हमराह स्टाफ की टीम बनाकर बताये गए स्थान पर रेड कार्यवाही कर जंगल से असरीफ शेख पिता अली शेख उम्र 48 वर्ष निवासी भलुगढ तथा मुजम्मिल शेख पिता असरीफ शेख उम्र 28 वर्ष निवासी दादर थाना बरगवां को पकड़ा गया। जिनके कब्जे से एक काले व एक सफेद रंग की गाय व एक बछडे को छुड़ाया गया। जिन्हें क्रूरता से बंधा गया था। उनके कब्जे से एक नग बकानुमा लोहे का धारदार हथियार व एक नग चाकू तथा तीन नग लायलोन की रस्सी भी जप्त की गई है। उक्त दोनो आरोपियो के विरुद्ध अप.क्र. 348/2024 धारा 4/9 म.प्र. गौवंश वध प्रतिषेध अधिनियम 2004 कायम कर गिरफ्तार किया गया। बाद में न्यायालय में पेश कर उन्हें जेल भेज दिया गया है।

उक्त कार्यवाही में सउनि अजीत सिंह, प्र. आर. अनूप मिश्रा, अरुणेन्द्र पटेल प्रजापति की महत्वपूर्ण भूमिका रही है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall