Trending Now

Singrauli News: हिंडालको महान में पैन हिंडालको बैडमिंटन टूर्नामेंट का हुआ जोशभरा समापन

Rama Posted on: 2024-05-02 11:59:00 Viewer: 89 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: हिंडालको महान में पैन हिंडालको बैडमिंटन टूर्नामेंट का हुआ जोशभरा समापन Singrauli News: Pan Hindalco Badminton Tournament concludes with enthusiasm at Hindalco Mahan

 

Singrauli Hindalco Mahan News: हिंडालको महान की धरती पर जोश से भरा हुआ पैन हिंडालको बैडमिंटन लीग का समापन हो गया, इस लीग में हिंडालको के मेटल इंडस्ट्री के सभी जोन से 75 से अधिक बैडमिंटन खिलाड़ी शामिल हुये,और यहां 175 से अधिक मैच खेले गये। टूर्नामेंटो में सिंगल मेन्स, सिंगल विमेन,मिक्स डबल मेंस व विमेन हर श्रेणी में मैच खेले गये, इस टूर्नामेंट में हिंडालको रेणुकूट का बोलबाला रहा ,हिंडालको रेनुकूट यूनिट से ज्यादा खिलाड़ियों ने मैच जीते,वही आदित्य बिरला कापर दहेज यूनिट के खिलाड़ियों ने भी बेहतर प्रदर्शन दिखाया,वही हिंडालको महान यूनिट भी एक फाइनल मैच जीताने में काजल सफल रही,वही फाइनल मैच में विजेता का खिताब विकिता और सौम्या रेनुकूट यूनिट से,काजल महान यूनिट से आदित्य तगाड़ी व निधि परमार दहेज यूनिट से व नीतीश और रितिक रेनुकूट के नाम रहा। टूर्नामेंट का सफल आयोजन में हिंडालको महान ने कोई कसर नहीं छोड़ी,बेहतरीन अंतरराष्ट्रीय स्तर की मेहमान नवाजी का प्रदर्शन करते हुये हिंडालको महान ने खिलाड़ियों का दिल जीत लिया।जिसमे हिंडालको महान के खेल समिति के साथ साथ अन्य विभागध्यक्षो का अहम योगदान रहा।फाइनल मुकाबले के समापन में हिंडालको रेनुकूट के क्लस्टर सी.ओ.ओ.एन. नागेश व हिंडालको रेनुकूट के क्लस्टर मानव संसाधन प्रमुख जसबीर सिंह ने आयोजन समिति की प्रशंसा की।

अपने उदबोधन में कलस्टर सी.ओ.ओ.एन. नागेश ने कहा कि इस तरह के खेल के आयोजन का मकसद पैन हिण्डाल्को के कर्मचारियों को एक दूसरे से मेल जोल मौक़ा दिलाना है, सभी खिलाड़ियों ने जबरदस्त खेल प्रतिभा के साथ ही, खेल भावना का परिचय दिया है, यह जानकर बड़ी खुशी हुई कि इन मैचों में अलग-अलग आयु वर्गों के बावजूद खिलाड़ियों के जोश में कोई अंतर नजर नही आया। सभी खिलाड़ियों का जोश वाकई में देखने लायक है , रेनुकूट मानव संसाधन क्लस्टर हेड जसबीर सिंह ने कहा कि जीवन में जितना जरूरी काम है ,उतना ही महत्वपूर्ण खेल भी है। आप अपने जीवन में कोई भी खेल खेलें उसे तन्मयता के साथ खेलें,क्योंकि खेल एक ऐसी विधा है जिसके जरिये आप जीवन मे तनावमुक्त रहने के साथ ही खुद को स्वस्थ्य भी रख सकते हैं। साथ ही उन्होंने सभी खिलाड़ियों के उज्ज्वल भविष्य की शुभकामना दी,साथ ही इस अवसर पर बैडमिंटन खिलाड़ियों का मनोबल भी बढ़ाया। कार्यक्रम में रेनुसागर के यूनिट हेड आर.पी.सिंह ने कहा कि पैन हिंडालको के शामिल खिलाड़ी व महान यूनिट द्वारा आयोजित इस बैडमिंटन प्रतियोगिता से हमारे कर्मचारी तनावमुक्त रहेंगे, और वह एक नई ऊर्जा के साथ काम करेंगे।कार्यक्रम की मेजबानी कर रहे हिंडालको महान के यूनिट हेड एस.सेंथिल नाथ ने कहा कि आज हमारे पैन हिंडालको में विभिन्न विधाओं के बेहतरीन खिलाड़ी मौजूद हैं,जो आगे चल के विश्व पटल पर भी हिंडालको का नाम रोशन कर सकते हैं।

हिंडालको महान के मानव संसाधन प्रमुख डाक्टर विवेकानंद मिश्रा ने कहा कि हिंडालको अच्छे मेटल के उत्पादन के साथ-साथ बेहतरीन प्रतिभावान खिलाड़ियों को प्लेटफार्म देने के लिये भी जाना जाता है,जो लोगो को बेहतर काम के साथ साथ खेल के लिए खुशनुमा अवसर देने काम किया है। जो उड़ान 24 का प्रमुख लक्ष्य है। विजेता खिलाड़ी को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि क्लस्टर सी.ओ.ओ.एन.नागेश व क्लस्टर मानव संसाधन हेड जसबीर सिंह,हिंडालको महान के यूनिट हेड एस.सेंथिल नाथ,रेनुसागर के यूनिट हेड आर.पी.सिंह, हिंडालको महान के मानव संसाधन प्रमुख डॉक्टर विवेकानंद मिश्रा,हिंडालको रेनुसागर के मानव संसाधन प्रमुख शैलेन्द्र सिंह ने विजयी खिलाड़ियों को विजयी ट्रॉफी प्रदान की,पुरुस्कार वितरण व खेल के सफल आयोजन मे स्मेल्टर हेड एस.शशिकुमार, खेल समिति अध्यक्ष पी.के बोष,विपुल प्रकाश सिंह पवित्र बेहरा,अनुराग गौरव व अभिषेक शर्मा का विशेष योगदान रहा।

 

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall