Trending Now

Singrauli News : अतिक्रमण पर नगर निगम प्रशासन सख्त पहले कड़ी चेतावनी फिर न मानने वालो पर की गई कार्यव

Rama Posted on: 2024-03-28 10:57:00 Viewer: 230 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : अतिक्रमण पर नगर निगम प्रशासन सख्त पहले कड़ी चेतावनी फिर न मानने वालो पर की गई कार्यव Singrauli News: Municipal administration is strict on encroachment, first gives strict warning and then action taken against those who do not obey.

 

Singrauli News : नगर निगम के द्वारा इन दिनो अतिक्रमण विरोधी अभियान चलाया जा रहा हैं निगम की टीम द्वारा आज गुरूवार को नगर के कई ईलाको में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई। शहर के बाजारो मे दुकानदारो द्वारा किये गये अतिक्रमण अवैध कब्जे से सड़के सुकड़ कर रही गई । जिससे जहा खरीददारी करने वाले ग्राहको को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है वही किसी आपात स्थिति में यहा पर एम्बुलेश, फायर बिग्रेड की गाड़ी तक नही पहुच पाती। इसी के चलते आज कालेज मोड़ पर नगर निगम आयुक्त डी.के शर्मा के नेतृत्व में अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई।

निगमायुक्त के नेतृत्व में अभियान चलाकर कलेज चौराहे, बिलौजी में नालियों और सड़क पर हुए अतिक्रमण को तोड़ा गया। साथ जिन दुकानों की होर्डिंग बाहर तक निकली थी उन्हें भी हटा दिया। निगम आयुक्त ने कहा कि अतिक्रमण के विरूद्ध नगरीय क्षेत्र में लगातार कार्यवाही जारी रहेगी। उन्होने कहा कि अतिक्रमण करने वालो के विरूद्ध कठोर कार्यवाही की जायगी किसी को भी बख्सा नही जायेगा। उन्होने उपस्थित निगम के अधिकारियो को निर्देश दिये कि जहा पर अतिक्रमण हटाने की कार्यवाही की गई है। वहा पर कड़ी निगरानी बनाये रखे ताकि उन स्थलो पर दूसरी बार अतिक्रमण न होने पाये।

नगर निगम आयुक्त ने वार्ड 42 में स्थित प्रतिक्षालय का निरीक्षण कर निर्देश दिये कि प्रतिक्षालय की प्रति दिवस साफ सफाई कराये। इस दौरान नगर निगम के कार्यपालन यंत्री व्हीपी उपाध्याय, उपायुक्त राजस्व आरपी बैस, अतिक्रमण प्रभारी प्रवीण गोस्वामी, एस.एन द्विवेदी, उपयंत्री डी.के सहित विपिन तिवारी, सहित निगम का अतिक्रमण दस्ता उपस्थित रहा।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall