Trending Now

Singrauli News: ज़िले में बड़ा हादसा, दो बोलेरो की सीधी भिड़ंत में एक की मौत , 12 गंभीर घायल

Rama Posted on: 2024-04-26 13:03:00 Viewer: 576 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: ज़िले में बड़ा हादसा, दो बोलेरो की सीधी भिड़ंत में एक की मौत , 12 गंभीर घायल Singrauli News: Major accident in the district, one dead in direct collision between two Boleros, 12 seriously injured

 

Singrauli Road Accident: सिंगरौली जिले में शुक्रवार सुबह नेशनल हाइवे-39 पर दो बोलेरो की आमने-सामने टक्कर में 12 लोग घायल हो गए जब की मिली जानकारी में एक महिला की मृत्यु हो गयी है। घायलों को सिंगरौली के जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत राष्ट्रीय राजमार्ग 39 पर भलूगढ़ व गोंदवाली गांव के समीप बड़ा सड़क हादसा हो गया. यहां दो दिशाओं से दो बोलेरो वाहन आ रहे थे. दोनों वाहनों की रफ्तार तेज थी. जैसे ही दोनों वाहन भलूगढ़ गोंदवाली गांव पास पहुंचे तो आमने-सामने भीषण टक्कर हो गई. हादसे में दोनों वाहनों में सवार 12 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.जब की मिली जानकारी में एक महिला की मृत्यु हो गयी है। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहनों में बैठे लोग सड़क पर गिरे, जहां खून ही खून फैल गया।

ग्रामीणों ने किया घायलों का रेस्क्यू, पुलिस भी पहुंची
हादसा होते ही स्थानीय ग्रामीणों ने तुरंत रेस्क्यू शुरू किया. सूचना पाते ही पुलिस व एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई. सभी घायलों को जिला चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर ले जाया गया. पुलिस के अनुसार सिंगरौली जिले के बरगवां थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले राष्ट्रीय राजमार्ग 39 पर गोंदवाली गांव के समीप सुबह 6 से 7 बजे के बीच हादसा हुआ. एक बोलेरो वाहन चितरंगी की ओर से आ रहा था, इसमें 13 लोग सवार थे. दूसरी बोलेरो वाहन में एक ड्राइवर था।

बोलेरो चालक को झपकी आने से हुआ हादसा
गोंदावली के पास जैसे ही दोनों वाहन क्रॉस करने के लिए निकले तो आमने-सामने टक्कर हो गई. मौके पर मौजूद ग्रामीणों के बयान पुलिस ने लिए हैं. ग्रामीणों का कहना है कि ऐसा लग रहा है कि बोलेरो के ड्राइवर को अचानक तेज झपकी लगी. रातभर शादी में जागने के कारण शायद ड्राइवर की नींद पूरी नहीं होगी. पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall