'Sex Clip' Case News: पहले लुकआउट नोटिस, अब प्रज्वल रेवन्ना के घर पहुंची जांच टीम

Rama Posted on: 2024-05-04 14:21:00 Viewer: 134 Comments: 0 Country: India City: Hassan

'Sex Clip' Case News: पहले लुकआउट नोटिस, अब प्रज्वल रेवन्ना के घर पहुंची जांच टीम 'Sex Clip' Case News: First lookout notice, now investigation team reached Prajwal Revanna's house

'Sex Clip' Case News: नई दिल्ली: कर्नाटक सेक्स क्लिप मामले में फंसे सांसद प्रज्वल रेवन्ना के घर पर आज एक विशेष जांच टीम पहुंची है. जांच के बीच कर्नाटक के हासन में जेडीएस (सेक्युलर) नेता प्रज्वल रेवन्ना के घर जांच टीम पहुंची. इससे पहले आज उनके खिलाफ ताजा लुक आउट नोटिस जारी किया गया था. राज्य के गृह मंत्री गंगाधरैया परमेश्वर ने प्रज्वल रेवन्ना और उनके पिता एचडी रेवन्ना के खिलाफ दूसरा लुकआउट नोटिस जारी किया है।

कर्नाटक के गृह मंत्री परमेश्वर ने शनिवार को एक मीडिया ब्रीफिंग के दौरान कहा, "हमने एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना दोनों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया है. एचडी रेवन्ना को विदेश जाने की आशंका बीच लुकआउट नोटिस जारी किया था, लेकिन दूसरा नोटिस कल दिया गया. नोटिस का जवाब देने के लिए उनके पास आज शाम तक का समय है."

प्रज्वल रेवन्ना पर महिलाओं के यौन शोषण का आरोप
एचडी रेवन्ना और उनके बेटे प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ पहला लुकआउट नोटिस जारी होने के बाद जांच टीम उनके घर पहुंच गई. दरअसल उन्होंने जांच टीम के सामने पेश होने के लिए समय दिए जाने की अपील की थी. पूर्व प्रधानमंत्री देवेगौड़ा के पोते प्रज्वल रेवन्ना पर कई महिलाओं के यौन शोषण का आरोप है. आम चुनाव के बीच सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मामले ने जैसे ही तूल पकड़ा, वह देश छोड़कर चले गए थे.

'सेक्स क्लिप' मामले की जांच के लिए टीम का गठन
हाल के दिनों में कथित तौर पर 33 साल के सांसद से जुड़े कई अश्‍लील वीडियो क्लिप सामने आने के बाद राज्य सरकार ने मामले की जांच के लिए एक विशेष जांच दल (SIT) का गठन किया है. प्रज्वल हसन लोकसभा क्षेत्र से एनडीए के उम्मीदवार हैं, जहां 26 अप्रैल को मतदान हुआ था. जेडी (एस) पिछले साल सितंबर में एनडीए में शामिल हुई थी.प्रज्‍वल रेवन्‍ना के खिलाफ पहले से ही होलेनारसिपुरा पुलिस स्टेशन में छेड़छाड़ का मामला दर्ज है.

प्रज्वल रेवन्ना के घर पहुंची जांच टीम
राज्य के गृह मंत्री जी. परमेश्वर के मुताबिक, बुधवार रात एक और शिकायत दर्ज की गई. हालांकि, गुरुवार रात दर्ज किए गए इस ताजा मामले में मैसूर जिले के कृष्णराज नगर शहर के 20 वर्षीय शिकायतकर्ता ने कहा कि उसकी मां का रेवन्ना ने अपहरण कर लिया है. मामले की जांच के बीच एक विशेष जांच टीम आज प्रज्वल रेवन्ना के घर पहुंची

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall