Trending Now

Moradabad News : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार सड़क हादसे में घायल, गनर-पीए भी चोटिल

Rama Posted on: 2024-04-30 10:59:00 Viewer: 120 Comments: 0 Country: India City: Moradabad

Moradabad News : भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार सड़क हादसे में घायल, गनर-पीए भी चोटिल Moradabad News: BJP National General Secretary Dushyant Kumar injured in road accident, gunner-PA also injured

 

Moradabad Accident News : कुंदरकी थाना क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर सोमवार देर रात भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत कुमार गौतम की कार में पीछे से दूसरी कार ने टक्कर मार दी। इस हादसे में पूर्व राज्यसभा सांसद एवं भाजपा नेता घायल हो गए। जबकि उनके साथ गाड़ी में सवार चार अन्य लोग भी चोटिल हुए हैं। पुलिस ने उन्हें टीएमयू में भर्ती कराया है। दिल्ली के विवेक विहार निवासी एवं भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री दुष्यंत गौतम इनोवा कार में सवार होकर शाहजहांपुर एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। कार्यक्रम में शामिल होने के बाद वह वापस दिल्ली जा रहे थे।

उन्हें नया मुरादाबाद में मुरादाबाद के मेयर विनोद अग्रवाल के आवास पर भी रुकना था। भाजपा नेता की गाड़ी में उनके अलावा सुरक्षा कर्मी राहुल, पीए मुकेश सैनी भी सवार थे जबकि कार चालक शाहिब सरन चला रहा थे। सोमवार रात उनकी गाड़ी कुंदरकी थाना क्षेत्र में मुरादाबाद-लखनऊ हाईवे पर गांगन नदी पुल के पास पहुंची। इसी दौरान हाईवे पर भूसा उड़ने लगा। भाजपा नेता की गाड़ी के आगे ट्रक चल रहा था। ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। इसी बीच भाजपा नेता के चालक ने भी ब्रेक लगाए।

इसी दौरान पीछे चल रही एक अन्य कार ने भाजपा नेता की गाड़ी में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दुष्यंत गौतम की कार डिवाइडर पर चढ़ते हुए दूसरी साइड में पहुंचकर रुक गई। इस दौरान कार की खिड़की खुल गई और दुष्यंत गौतम सड़क पर गिर गए। जिससे उनकी पीठ में चोट आई। कार में सवार चालक, दो गनर, और पीए भी चोटिल हो गए। मेयर विनोद अग्रवाल उन्हें रिसीव करने के लिए कुछ ही दूरी पर खड़े थे। हादसे की सूचना पर मेयर भी पहुंच गए और कुंदरकी, मैनाठेर, पाकबड़ा और मझोला थाने की पुलिस भी पहुंच गई।

भाजपा नेता को टीएमयू अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। कुंदरकी थाना प्रभारी संजय पांचाल ने बताया कि भाजपा नेता की कार में पीछे से जिस कार ने टक्कर मारी है, वह कार गाजियाबाद के मूसरी क्षेत्र के मौलाना आजाद रोड नियर निदा इंटर काॅलेज निवासी ट्रांसपोर्टर वाहिद अली की है। कार में उनके साथ डासना के वसीम और हापुड़ के अखलाक सवार थे। वाहिद अली कार चला रहे थे। काशीपुर में उनका ट्रक खराब हो गया था। जिससे ठीक कराने के बाद घर लौट रहे थे। पुलिस ने हादसे में क्षतिग्रस्त दोनों कारों को कब्जे में ले लिया है।

एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने बताया कि टीएमयू अस्पताल में घायलों को भर्ती कराया गया है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। टीएमयू के डॉक्टर अमित सर्राफ ने बताया कि भाजपा नेता दुष्यंत गौतम का अल्ट्रासाउंड और एक्सरे कराया गया। फ्रेक्चर नहीं आया है। प्राथमिक उपचार के बाद वे दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall