Trending Now

Bihar News : बरातियों से भरी गाड़ी पर हाईवा पलटा, बच्चा सहित छह की मौत, कई घायल

Rama Posted on: 2024-04-30 10:59:00 Viewer: 303 Comments: 0 Country: India City: Bihar

Bihar News : बरातियों से भरी गाड़ी पर हाईवा पलटा, बच्चा सहित छह की मौत, कई घायल Bihar News: Highway overturns on a vehicle full of wedding guests, six including a child killed, many injured

 

Bihar Accident News : भागलपुर में बरात गाड़ी पर हाईवा पलटने से स्कॉर्पियो में सवार छह बराती की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं, जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से मायागंज अस्पताल, भागलपुर पहुंचाया गया है। घटना कहलगांव मुख्य मार्ग एनएच-80 स्थित घोघा के आमापुर के पास की है। घटना रात करीब 11.30 बजे की है। मरने वालों में एक बच्चा भी शामिल है। मृतकों की पहचान संचित कुमार (28), अभिषेक कुमार( 18), परिमल दास (21), छोटू मंडल (स्कार्पियो चालक), अमित दास (30) और पंकज कुमार के रूप में की गई है। इस घटना में कैलाश दास (60) सहित दो लोग घायल हैं, जिनका इलाज मायागंज अस्पताल में चल रहा है।

सड़क निर्माण का चल रहा था कार्य
घटना के संबंध में स्थानीय लोगों का कहना है कि तीन स्कॉर्पियो से बरात मुंगेर के खड़गपुर थाना क्षेत्र के धापड़ी मोड़ गोबड्डा पंचायत के गोरिया टोला से पीरपैंती के श्रीमतपुर गांव जा रही थी। उस स्कॉर्पियो में ड्राइवर सहित 11 लोग सवार थे। गाड़ी घोघा थाना क्षेत्र के आमापुर के पास विपरीत दिशा से (कहलगांव की ओर से) गिट्टी लदा हाईवा आ रहा था। घटनास्थल पर सड़क निर्माण कार्य चल रहा था। इस वजह से सड़क एक ओर से करीब तीन से चार फीट तक ऊंची थी। इस दौरान हाईवा गुजरने के क्रम में अनियंत्रित होकर बराती वाहन पर पलट गया। उस समय उस स्कॉर्पियो के आगे-पीछे दो अन्य स्कॉर्पियों चल रही थी। एक्सीडेंट होते ही दोनों स्कार्पियो किसी तरह आगे पीछे करती हुई बच निकली वरना मरने वालों की संख्या और अधिक बढ़ सकती थी। शोर होने पर आसपास के लोग जमा हुए और किसी तरह उन सब को मलवे से बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया गया।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall