ICC Test Ranking: आईसीसी टेस्ट रैंकिंग यशस्वी जायसवाल 15वें स्थान पर, ऑलराउंडरों की सूची में जडेजा श

Rama Posted on: 2024-02-22 11:52:00 Viewer: 386 Comments: 0 Country: India City: Delhi

ICC Test Ranking: आईसीसी टेस्ट रैंकिंग यशस्वी जायसवाल 15वें स्थान पर, ऑलराउंडरों की सूची में जडेजा श ICC Test Ranking: ICC Test Ranking Yashasvi Jaiswal at 15th place, Jadeja remains on top in the list of all-rounders

 

ICC Test Ranking: राजकोट में इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट श्रृंखला के तीसरे मैच में नाबाद 214 रन की बेहतरीन पारी खेलने के बाद भारतीय सलामी बल्लेबाज यशस्वी जायसवाल ने आईसीसी पुरुष टेस्ट बल्लेबाजी रैंकिंग में अपनी बढ़त जारी रखी है।

14 स्थान आगे बढ़कर 15वें स्थान पर पहुंचे यशस्वी

22 वर्षीय बाएं हाथ के बल्लेबाज जायसवाल लगातार दो टेस्ट मैचों में दोहरा शतक बनाने वाले सात क्रिकेटरों के चुनिंदा समूह में शामिल हो गए हैं, जिसमें दो भारतीय - विनोद कांबली और विराट कोहली शामिल हैं। भारत की 434 रनों की जीत में योगदान देने के बाद जायसवाल 14 स्थान आगे बढ़कर 15वें स्थान पर पहुंच गए हैं।

469 अंक के साथ जडेजा शीर्ष पर बरकरार

प्लेयर ऑफ द मैच रवींद्र जडेजा की पहली पारी में 112 रनों की पारी ने उन्हें बल्लेबाजों के बीच 41वें से 34वें स्थान पर पहुंचा दिया है और मैच में उनके सात विकेट ने उन्हें गेंदबाजी रैंकिंग में तीन स्थान ऊपर उठाकर छठे स्थान पर पहुंचा दिया है। जडेजा ने ऑलराउंडरों की रैंकिंग में भी शीर्ष पर अपनी स्थिति मजबूत कर ली है, जो 416 से करियर के सर्वश्रेष्ठ 469 रेटिंग अंक पर पहुंच गए हैं।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall