Singrauli News : युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी

Rama Posted on: 2024-04-20 10:34:00 Viewer: 180 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : युवक ने जहर खाकर की आत्महत्या, पुलिस जांच में जुटी Singrauli News: Youth commits suicide by consuming poison, police engaged in investigation

 

Singrauli News : सिंगरौली। माड़ा क्षेत्र अंतर्गत एक युवक ने जहर खाकर आत्महत्या कर लिया है। घटना की जानकारी परिजनों को लगी तब तक युवक की मौत हो चुकी थी। मृतक के भाई ने बताया कि भाई की मौत की खबर सरपंच कृष्ण कुमार पाण्डेय ने दी है। पुलिस अब इस मामले की तफदीस में जुटी है आखिर किन परिस्थितियों में युवक ने जहर खाया।

मिली जानकारी के अनुसार राम रसीले नगमा गांव निवासी युवक संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। मृतक के भाई अखिलेश यादव पिता राम विचारे यादव ने पुलिस की पूछतांछ में बताया कि 18 अप्रैल को सुबह 10 बजे मेरा भाई राम रसीले घर से निकला और बोला की दुकान तरफ गुटका लेने जा रहा हूॅ । फिर मेरा भाई घर करीब 3 बजे तक नही आया। वहीं 3:30 बजे संरपच कृष्ण कुमार पाण्डेय फोन से बताया की तुम्हारा भाई ट्रामा सेन्टार अस्पताल में हैं जाकर देखो क्या हो गया है। तब में ट्रामा सेन्टार बैढन आया तो देखा की मेरा भाई ट्रामा सेन्टर मे मृत पडा है डा साहब से पुछे तो बताये की जहर खाया है एवं ड्रिक भी किया है जिसको चलते मौत हुई है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall