Singrauli News: सात पेटी देशी शराब के साथ वेन्यू कार जप्त

Rama Posted on: 2024-05-28 10:37:00 Viewer: 266 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: सात पेटी देशी शराब के साथ वेन्यू कार जप्त Singrauli News: Venue car seized with seven boxes of country liquor

 

Singrauli News: सिंगरौली पुलिस अधीक्षक निवेदिता गुप्ता के मार्गदर्शन में इन दिनों में अभियान चलाकर मादक पदार्थ तस्करों पर कार्रवाई की जा रही है। ऐसे सभी आरोपी जो इन कार्यो में लिप्त हैं उन्हें बख्शा नहीं जाएगा। अपराध की दुनियां में सिंगरौली जिले में जहां एक ओर अवैध रूप से मादक पदार्थों की बिक्री धड़ल्ले से करने में नहीं चूक रहें हैं ,वहीं पुलिस प्रशासन भी फुल एक्शन मूड में नज़र आ रहा है। पुलिस उन सभी लोगों की धरपकड़ कर रही है जो इन कार्यो में लिप्त है। बता दें कि जिले के कई जगहों जैसे बरगवां, चिरतगी, देवसर, सरई, बैढ़न सहित अन्य जगहों पर मादक पदार्थो की तस्करी करने वाले तस्कर सक्रीय है ऐसे में अगर इन पर लगाम लगा कार्रवाई न की गई तो पूरा शहर मादक पदार्थो की भेंट चढ़ जाएगा।

जानकारी के अनुसार कोतवाली बैढ़न, खुटार चौकी अंर्तगत खुटार के समीप ललमटिया चौराहे पर वेन्यू कार क्रमांक MP 66 C 9673 में आधी रात को 7 पेटी शराब की खेप ले जाते हुए व्यक्ति को खुटार चौकी पुलिस ने पकड़ कर तत्काल कार्यवाही किया। पकड़े गए युवक ने बताया कि चितरंगी का रहने वाला है जिसका नाम राजन है शराब अपने घर ले कर जा रहा था। पुलिस ने दर्ज किया मामला।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall