Trending Now

Singrauli News : कलेक्टर ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियो को समय पर पूर्ण करने के दिए निर

Rama Posted on: 2024-03-04 15:31:00 Viewer: 140 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News : कलेक्टर ने मुख्यमंत्री के आगमन को लेकर सभी तैयारियो को समय पर पूर्ण करने के दिए निर Singrauli News: Collector gave instructions to complete all preparations on time for the arrival of the Chief Minister.


जन अभियान के तहत पात्र मिले बैगा परिवारो को सभी जन कल्याणकारी योजनाओ के लाभ से कराये लाभान्वित: अरूण परमार

Singrauli News : प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का आगामी 7 मार्च को आगमन प्रस्तावित है। मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम के सफल आयोजन हेतु जिन अधिकरियो को दायित्व सौपे गये सभी दायित्वो को समय पर पूर्ण कर पालन प्रतिवेदन प्रस्तुत करे। साथ जन अभियान के दौरान जिले में पात्र मिले सभी बैगा परिवारो को शासन की जन कल्याणकारी योजना के लाभ से शत प्रतिशत लाभान्वित कराया जाये उक्त आशय के निर्देश कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित टीएल बैठक के दौरान कलेक्टर अरूण परमार के द्वारा उपस्थित अधिकारियो को दिया गया।

बैठक में उपस्थित अधिकारियो को कलेक्टर ने निर्देश दिये कि प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव का जिले में 7 मार्च को भ्रमण प्रस्तावित है विभागीय अधिकारी अपने अपने विभागो से संबंधित केन्द्र एवं प्रदेश सरकार द्वारा संचालित जन कल्याणकारी योजनाओं के लाभार्थियो की सूची तैयार करे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम के दौरान चयनित हितग्राहियो को मुख्यमंत्री जी के हाथो लाभान्वित कराया जाना है। उन्होंने निर्देश दिये कि मुख्यमंत्री जी के प्रस्तावित सभा स्थल एनसीएल मैदान बिलौजी में हितग्राहियो के वाहनो एवं पार्किग, पेयजल आदि की उचित व्यवस्था करे।

कलेक्टर बैठक में राजस्व महाअभियान के तहत राजस्व के निराकृत प्रकरणो की जानकारी लेने के पश्चात निर्देश दिये कि राजस्व अधिकारी अभियान के दौरान निराकृत प्रकरणो को पोर्टल पर शत प्रतिशत अपलोड करे। उन्होंन जन मन अभियान की समीक्षा करते निर्देश दिये कि अभियान के दौरान पात्र मिले सभी बैगा परिवारो को केन्द्र एवं राज्य सरकार द्वारा संचालित समस्त जन कल्याणकारी योजनाओ का शत प्रतिशत लाभ दिया जाना सुनिश्चित करे। कलेक्टर ने राजस्व अधिकारियो को निर्देश दिये कि वित्तिय वर्ष के अंत तक लक्ष्य के अनुसार शत प्रतिशत राजस्व वशूली किया जाना सुनिश्चत करे। उन्होंने विभागवार सीएम हेल्प लाईन की समीक्षा करते हुये निर्देश दिये कि विभागीय अधिकारी 50 दिवस से अधिक अवधि की लंबित शिकायतो का तत्परता से निराकरण कराकर आगामी टीएल बैठक में जानकारी से अवगत कराये।

बैठक के दौरान जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी गजेन्द्र सिंह नागेश, अपर कलेक्टर अरविंद झा, संयुक्त कलेक्टर संजीव कुमार पाण्डेय, एसडीएम सृजन बर्मा, नगर निगम आयुक्त सतेन्द्र सिंह धाकरे, जिला परिवहन अधिकारी बिक्रम सिंह राठौर सहित जिलाधिकारी उपस्थित रहे।

 

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall