Trending Now

Singrauli News: भाभी के शव को निकालने के दौरान देवर की मौत, माड़ा पुलिस पर लापरवाही का लग रहा आरोप

Rama Posted on: 2024-04-20 10:34:00 Viewer: 321 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: भाभी के शव को निकालने के दौरान देवर की मौत, माड़ा पुलिस पर लापरवाही का लग रहा आरोप Singrauli News: Brother-in-law dies while removing sister-in-law's body, Mada police accused of negligence

 

Singrauli News: सिंगरौली। माड़ा थाना क्षेत्र में हटका गांव की रहने वाली महिला का शव पहाड़ी के बीच खाई में मिला। शव मिलने की सूचना के बाद पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे। महिला का देवर खाई में शव निकालने के लिए उतर रहा था, तभी उसका पैर फिसल गया और वह भी गहरी खाई में गिर गया जिससे उसकी मौत हो गई। परिजनों ने महिला का शव निकालने में पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाते हुए – हंगामा शुरु कर दिया। परिजनों का कहना – था कि खाई में गिरे शव को निकालने के लिए पुलिस द्वारा किसी तरह के इंतजाम नहीं किए गए थे। शव को पुलिस को निकालना चाहिए था लेकिन पुलिस कर्मी शव निकालने की बजाय देवर को खाई में जाने को कहा था।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को शाम 5 बजे के करीब मीरा बैस पति रामदास वैस निवासी हटका, उम्र २८ वर्ष का शव खाई में गिरे होने की जानकारी लगी थी। शव निकालने के लिए एक घंटे तक प्रयास किया गया लेकिन जब शव नहीं निकला और महिला के देवर की मौत होने से परिजन व गांव के लोग नाराज हो गए और पुलिस पर अपना गुस्सा निकालने लगे। इस दौरान बड़ी संख्या में स्थानीय लोग एकत्र हो गए थे और पुलिस बल कम था, इसीलिए कुछ लोगों ने पुलिस को भी निशाना बनाया।

मामला गंभीर होते देख कई थाना क्षेत्रों की पुलिस हटका पहाड़ी के पास पहुंची जहां तनाव की स्थिति निर्मित होने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल देर रात मौके पर भेजा गया। सरई, मोरवा, बरगवां थाना प्रभारी को लेकर एएसपी एसके वर्मा भी देर रात घटना स्थल पर पहुंच गए थे। काफी देर तक हंगामा चलने के बाद मामला शांत हो सका। बताया जाता है कि महिला के गुमशुदगी की रिपोर्ट माड़ा थाने में दर्ज की गयी थी। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गयी है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall