Trending Now

Singrauli News: दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, मामला जियावन थाना का

Admin Posted on: 2022-11-21 14:04:00 Viewer: 472 Comments: 0 Country: India City: Singrauli

Singrauli News: दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, मामला जियावन थाना का Bloody conflict between two parties over land dispute

Singrauli News: दो पक्षों में जमीनी विवाद को लेकर हुआ खूनी संघर्ष, मामला जियावन थाना का

बैढन मिली जानकारी के अनुसार सिंगरौली जिले के जियावन (देवसर) थाना अंतर्गत ग्राम - झखरावल (साहू टोला बस्ती) में जमीनी खेत बोवनी को विवाद को लेकर दोनों पक्षों में हुआ खूनी संघर्ष में हुये दोनों पक्ष घायल सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र देवसर में प्राथमिक उपचार भर्ती के बाद जिला चिकित्सालय ट्रामा सेंटर में उपचार हेतु दोनों पक्षों को रेफर कर दिया जहाँ पर दोनों पक्षो का उपचार जारी है । वही दोनों पक्षों द्वारा एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाये जा रहे हैं और वही थाना जियावन (देवसर) पुलिस पर भी तरह-तरह के बातें की जा रही है मामला जो भी हो जांच का विषय बना हुआ है ।


जमीन संबंधी विवाद को लेकर जियावन के झखरावल गांव में दो पक्षों के बीच जमकर लाठी डंडे चले, जिसमें एक व्यक्ति की मौत हो गई और दोनों पक्षों के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। बताया जा रहा है कि झखरावल निवासी राजेंद्र साहू रमेश साहू का बृजेश द्विवेदी व उनके परिवार के लोगों के साथ जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था। को उसी विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बीच जमकर कहासुनी हुई और एक दूसरे पर लाठी-डंडों और राड से हमला बोल दिया। जिसमें राजेंद्र के सिर में गंभीर चोट पहुंची। हमले में घायल राजेंद्र, रमेश व परिवार के दो महिलाओं को इलाज के लिए ट्रामा सेंटर लाया गया, जहां इलाज के दौरान राजेंद्र की मौत हो गई। वही दूसरे पीड़ित बृजेश द्विवेदी ने कहा कि हमको भो सिर और आँख में ऊपर चोटें आयी है और हम बीच बचाव करने गये थे रामायण शाह को गम्भीर चोटें आयी जो जिला अस्पताल ट्रामा सेंटर में भर्ती हैं उपचार जारी है कारण जो भी हो जाँच का विषष बना हुआ है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall