Sidhi crime Rep news: सीधी फिर हुआ शर्मसार, 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप

Rama Posted on: 2023-06-03 17:02:00 Viewer: 387 Comments: 0 Country: India City: Sidhi

Sidhi crime Rep news: सीधी फिर हुआ शर्मसार, 13 साल की नाबालिग के साथ गैंगरेप Sidhi crime Rep news: Embarrassed again, gangrape with a 13-year-old minor

 

Sidhi crime Rep news: सीधी। सीधी जिले में एक 13 वर्षीय नाबालिक के साथ पांच दरिंदों ने सामूहिक दुष्कर्म किया है। जहां पुलिस ने पांचों को गिरफ्तार कर लिया है। सीधी जिले में पिछले 1 माह में यह तीसरी घटना है जहां नाबालिक के साथ दुष्कर्म का मामला प्रकाश में आया है।

पीड़िता की चचेरी बहन ने दुष्कर्म में दिया साथ

प्राप्त जानकारी के अनुसार यह पूरा मामला जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत एक गांव का है जहां पीड़िता के चचेरी बहन ने उसे शौंच के बहाने घर के पास एक नदी थी जहां नदी के दूसरी तरफ दरिंदे पहले से ही घात लगाए थे यहां नदी पार करते ही जब पीड़िता ने उन्हें देखा तो भागने का प्रयास किया परंतु उन दरिंदों ने उसे पकड़कर बारी-बारी से पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया। वही यह पूरा मामला 31 मई 2023 दोपहर 2:00 बजे के आसपास का बताया जा रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता कक्षा आठवीं की छात्रा थी उसकी मां उसके बुआ के घर पर गई हुई थी जहां पीड़िता की चचेरी बहन के द्वारा दोपहर में बाहर ले जाने के बहाने इस घटना को अंजाम दिया गया। मिली जानकारी के अनुसार पीड़िता ने बताया कि नदी के उस पार चार लड़के खड़े थे जिसमें से तीन लड़कों ने ही मेरे साथ दुष्कर्म किया है वहीं एक लड़का मुझे पकड़ने में उन लड़कों का साथ दे रहा था।

दुष्कर्म का बनाया वीडियो 

इस घटना को अंजाम देते समय एक लड़के के द्वारा वीडियो भी बनाया जा रहा था और यह कहा जा रहा था यदि तुमने किसी के सामने मुंह खोला तो यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल कर दिया जाएगा जिससे तुम्हारी बेइज्जती होगी।

जब मां वापस आई तब पहुंची कोतवाली

जब पीड़िता अपने घर लौटी तो अपने साथ किए गए इस क्रूरता की कहानी को अपनी चाची के साथ साझा किया वही पीड़िता की मां 2 जून को अपनी रिश्तेदारी से वापस घर लौटी तब पीड़िता के चाची के द्वारा उसकी मां को सारे घटनाक्रम की जानकारी दी गई जहां पीड़िता की मां ने पीड़िता को लेकर सिटी कोतवाली थाना पहुंची।

वहीं पीड़िता की शिकायत के आधार पर सिटी कोतवाली पुलिस ने धारा 376(2)(एच), 376(डीए), 120 बी, पाक्सो एक्ट की धारा 5जी/6 के तहत मामले को पंजीबद्ध करते हुए अपराध घटना में शामिल सभी पांचो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

इनका कहना है।
इस पूरे घटनाक्रम को अंजाम देने वाले पांचों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है जिसमें से एक आरोपी बालिग है बाकी चार आरोपी नाबालिग हैं नाबालिग आरोपियों को बाल न्यायालय में प्रस्तुत किया जाएगा वहीं बालिका आरोपी को पड़र जेल में दाखिल किया जाएगा।

अंजुलता पटले,
अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सीधी

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall