Trending Now

Salman Khan Firing Case: गोलीबारी मामले में अदालत का सख्त रुख, 8 मई तक बढ़ी तीन आरोपियों की हिरासत

Rama Posted on: 2024-04-29 10:16:00 Viewer: 128 Comments: 0 Country: India City: Mumbai

Salman Khan Firing Case: गोलीबारी मामले में अदालत का सख्त रुख, 8 मई तक बढ़ी तीन आरोपियों की हिरासत Salman Khan Firing Case: Court takes strict stand in the firing case, custody of three accused extended till May 8

 

Salman Khan Firing Case: सलमान खान के मुंबई स्थित घर के बाहर 14 अप्रैल को हुई गोलीबारी मामले में मुंबई पुलिस की जांच जारी है। अभिनेता के घर के बाहर हुई फायरिंग केस में अदालत भी सख्त है। सोमवार को एक विशेष अदालत ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के बांद्रा स्थित आवास के बाहर हुई गोलीबारी के मामले में गिरफ्तार तीन आरोपियों को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।

शनिवार को लगाया गया मकोका
विशेष मकोका जज ए एम पाटिल ने आरोपी विक्की गुप्ता (24), सागर पाल (21) और अनुज थापन (32) को पुलिस हिरासत में भेज दिया। वहीं, सोनू कुमार चंदर बिश्नोई (37) को चिकित्सा आधार पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। पुलिस ने शनिवार को कथित शूटर विक्की गुप्ता और सागर पाल के साथ-साथ इस मामले में हथियार मुहैया कराने वाले सोनू कुमार चंदर बिश्नोई और अनुज थापन वह गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और विदेश में बैठे उसके भाई अनमोल बिश्नोई पर महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ ऑर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगा दिया।

8 मई तक बढ़ाई गई हिरासत
लॉरेंस बिश्नोई और उसका भाई अनमोल बिश्नोई इस मामले में वांछित आरोपी हैं। इस मामले में गिरफ्तार आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता और शस्त्र अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था। कैमरे पर हुई कार्यवाही में कोर्ट ने विक्की गुप्ता, सागर पाल और अनुज थापन को 8 मई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है। वहीं, बिश्नोई को न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

सरकारी वकील ने दी यह दलील
सरकारी वकील जयसिंह देसाई ने आरोपी की हिरासत की मांग करते हुए कहा कि पुलिस को साजिश का पता लगाने के लिए विस्तार से जांच करने की जरूरत है। इस मामले में आरोपी विक्की गुप्ता और सागर पाल बिहार की निवासी हैं। दोनों को गुजरात के कच्छ से 16 अप्रैल को गिरफ्तार किया गया। वहीं, सोनू और थापन को 25 अप्रैल को पंजाब से गिरफ्तार किया गया था।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall