Trending Now

Rajasthan News : 25 लाख की रिश्वत के मामले में कलेक्टर निपटे, एसीबी ने कल किया था ट्रैप

Rama Posted on: 2024-04-28 16:52:00 Viewer: 113 Comments: 0 Country: India City: Daosa

Rajasthan News : 25 लाख की रिश्वत के मामले में कलेक्टर निपटे, एसीबी ने कल किया था ट्रैप Rajasthan News: Collector settled in bribery case of Rs 25 lakh, ACB had trapped him yesterday

Dudu Collector Hanumanmal Dhaka: राजस्थान में दूदू जिले के कलेक्टर हनुमान मल ढाका को मुख्यमंत्री भजनलाल ने देर रात एपीओ कर दिया। ढाका के खिलाफ 25 लाख रुपए रिश्वत की डिमांड से जुड़े प्रकरण में ACB ने शनिवार को कार्रवाई की थी। इसके बाद देर रात कार्मिक विभाग ने उन्हें एपीओ किए जाने के आदेश जारी कर दिए।

मामला जमीन कनर्वजन से जुड़ा हुआ था। जिसमें परिवादी से कलेक्टर ने पटवारी के जरिए 25 लाख रुपए की रिश्वत मांगी थी। शिकायत के अनुसार रिश्वत की राशि में से 7.5 लाख रुपए कलेक्टर द्वारा अपने डाक बंगले पर मंगवाया जाना रिकॉर्डिंग वार्ता में स्पष्ट हुआ है।

हालांकि, एसीबी की कार्रवाई की भनक लगने के बाद कलेक्टर खुद परिवादी के घर भी पहुंच गए। लेकिन तब तक एसीबी सारे साक्ष जुटा चुकी थी। शुक्रवार सुबह एसीबी ने दूदू हल्का पटवारी हंसराज और कलेक्टर हनुमानमल ढाका के कार्यालय और आवास पर छापेमारी की। मामले में कलेक्टर, पटवारी के खिलाफ PC एक्ट की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया जा चुका है।

Also Read

  

Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall