Trending Now

Murder News: पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, पहुंची 5 थानों की पुलिस

Rama Posted on: 2023-09-19 12:22:00 Viewer: 295 Comments: 0 Country: India City: Sidhi

Murder News: पति-पत्नी की धारदार हथियार से हत्या, पहुंची 5 थानों की पुलिस Murder News: Husband and wife murdered with sharp weapons, police from 5 police stations reached

 

Sidhi murder news: सीधी। सीधी जिले के कमर्जी थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम बरिगवा में तीज त्यौहार की रात्रि घर में सो रहे पति-पत्नी के ऊपर अज्ञात लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। वही इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक एवं पांच थानों की पुलिस पहुंच चुकी है तथा विवेचना की जा रही है। 18 सितंबर 2023 दिन सोमवार तीज त्यौहार की रात्रि पति-पत्नी सो गए उसी दरमियान किसी के द्वारा धारदार हथियार से हत्या कर दी गई जिसकी वजह से दोनों की तत्काल मौत हो गई वहीं जब सुबह दोनों नहीं उठे तो मृतक के भाई ने एक छोटे से बच्चे को भेजा तो उसने देखा कि दोनों के सिर में खून बह रहा है।

घटनास्थल के बाद क्षेत्र में फैली सनसनी

जैसे ही इस घटना की जानकारी लोगों को लगी घटनास्थल पर ग्रामीणों का हुजूम पैदा हो गया तथा लगभग 1000 से अधिक पब्लिक घटनास्थल पर इकट्ठा हो गई, वहीं भीड़ को नियंत्रित करने के लिए काफी संख्या में पुलिस बल बुलाना पड़ा।

क्रूरता पूर्वक की गई हत्या 

मृतक रामलाल पिता मोहन साकेत उम्र 58 वर्ष, बसन्ती पति रामलाल साकेत उम्र 50 वर्ष दोनों निवासी ग्राम बरिगवां थाना कमर्जी अपने घर में सो रहे थे कि किसी ने उनकी धारदार हथियार से हत्या कर दी, वही मृतकों के बेटी ने बताया है कि जमीनी विवाद को लेकर पूर्व में हमारे चाचा ने मारने की धमकी दी थी और उसी ने मारा है। हालांकि अभी यह पुलिस विवेचना का विषय है कि यह हत्या किसने की है।

पहुंची पांच थानों की पुलिस, एवं डॉग स्क्वायड की टीम 

भीड़ को नियंत्रित करने के लिए घटनास्थल पर स्वयं पुलिस अधीक्षक डॉक्टर रविंद्र कुमार वर्मा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अरविंद श्रीवास्तव, चुरहट SDOP आशुतोष द्विवेदी, थाना प्रभारी कमर्जी भूपेश वैस, थाना प्रभारी अमिलिया राकेश वैस, थाना प्रभारी बहरी रीता त्रिपाठी, चुरहट थाना प्रभारी पुष्पेंद्र मिश्रा, एवं सीधी जिले की पुलिस सहित एवं डाक स्क्वायड की टीम घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की विवेचना में जुटी है। वहीं ग्रामीणों ने 2 घंटे से अधिक समय तक चक्का जाम भी किया था।

मृतक के बेटी के बयान के आधार पर पुलिस ने दो को उठाया

मृतकों की बेटी ने पुलिस को बयान में बताया है कि जमीनी विवाद को लेकर हमारे चाचा ने पूर्व में हत्या करने की धमकी दी थी और उन्होंने उन दोनों की हत्या की है बेटी के बयान के आधार पर कमर्जी पुलिस ने मृतक के भाई एवं उसके बेटे को गिरफ्त में ले लिया है तथा पूछताछ कर रही है।

Also Read

  







Leave Your Comment!









Recent Comments!

No comments found...!


Singrauli Mirror AppSingrauli Mirror AppInstall